BREAKING NEWS

राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक किया व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्तार बुधवार को होगा ◾

उत्तर प्रदेश

समारोह में हिस्सा लेने गए BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उंगली में लगी गंभीर चोट

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ एक समारोह के दौरान हादसा हुआ है। हादसे में स्वतंत्र देव की उंगली लहूलुहान हो गई है। जिसके बाद उन्हें नर्सिंग होम ले जाया गया। वहीं उनके सहारनपुर के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया गया। स्वतंत्र देव की उंगली लहूलुहान होते ही कार्यकर्ता घबरा गए। 

मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए स्वतंत्र देव डीसीएम से उतरते समय घायल हो गए। बताया गया कि डीसीएम से उतरते समय खिड़की में उनकी उंगली फस गई जिस कारण उन्हें उंगली में गंभीर चोट लग गई। परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की उंगली कटने के बाद कार्यकर्ताओं हरकत में आ गया। 

बकरीद पर आजम खान ने रामपुरवासियों को लिखा भावुक पत्र, कही ये बातें

आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके हाथ की सर्जरी की गई। दरअसल, सोमवार को मुजफ्फरनगर में एआरटीओ कार्यालय के नए भवन का लोकार्पण करने के लिए स्वतंत्र देव सिंह शहर में पहुंचे थे, जहां वह चोटिल हो गए। बताया गया कि जगह-जगह स्वतंत्र देव सिंह के स्वागत के लिए समर्थक खड़े हुए थे।