BREAKING NEWS

भारत और अमेरिका के बीच ‘टू प्लस टू’ वार्ता 18 दिसम्बर को वाशिंगटन में होगी : विदेश मंत्रालय◾TOP 20 NEWS 12 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं◾महाराष्ट्र में BJP की कोर समिति की सदस्य नहीं, बावजूद पार्टी नहीं छोड़ूंगी : पंकजा मुंडे◾झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का ऋण किया जाएगा माफ : राहुल गांधी ◾CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾नागरिकता बिल पर असम में व्यापक विरोध प्रदर्शन, कई जिलों में इंटरनेट बंद◾राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾

उत्तर प्रदेश

समारोह में हिस्सा लेने गए BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उंगली में लगी गंभीर चोट

 swatantra

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ एक समारोह के दौरान हादसा हुआ है। हादसे में स्वतंत्र देव की उंगली लहूलुहान हो गई है। जिसके बाद उन्हें नर्सिंग होम ले जाया गया। वहीं उनके सहारनपुर के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया गया। स्वतंत्र देव की उंगली लहूलुहान होते ही कार्यकर्ता घबरा गए। 

मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए स्वतंत्र देव डीसीएम से उतरते समय घायल हो गए। बताया गया कि डीसीएम से उतरते समय खिड़की में उनकी उंगली फस गई जिस कारण उन्हें उंगली में गंभीर चोट लग गई। परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की उंगली कटने के बाद कार्यकर्ताओं हरकत में आ गया। 

बकरीद पर आजम खान ने रामपुरवासियों को लिखा भावुक पत्र, कही ये बातें

आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके हाथ की सर्जरी की गई। दरअसल, सोमवार को मुजफ्फरनगर में एआरटीओ कार्यालय के नए भवन का लोकार्पण करने के लिए स्वतंत्र देव सिंह शहर में पहुंचे थे, जहां वह चोटिल हो गए। बताया गया कि जगह-जगह स्वतंत्र देव सिंह के स्वागत के लिए समर्थक खड़े हुए थे।