BREAKING NEWS

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा: ‘जब-जब सेनाएं कमजोर हुईं, तब-तब आक्रांताओं ने भारत को पहुंचाया नुकसान’◾हेमंत सोरेन ने केन्द्रीय अध्यादेश के विरोध में अरविंद केजरीवाल का समर्थन करने की घोषणा की◾केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल बोले- "कांग्रेस को तय करना है कि वह लोकतंत्र के साथ है या PM मोदी के साथ"◾Jamia violence case: HC ने शरजील इमाम की चार्जशीट को रद्द करने की मांग वाली याचिका पर दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस◾संजय राउत ने राहुल गांधी की टिप्पणी का किया समर्थन, कहा- 'हम 2024 में भाजपा सरकार को हरा देंगे'◾Wrestlers Protest: अनुराग ठाकुर बोले- पहलवानों के साथ होगा न्याय, पुलिस जल्द दाखिल करेगी चार्जशीट◾मणिपुर में दिख रहा है Amit Shah का असर! उग्रवादियों ने 140 हथियारों के साथ किया आत्मसमर्पण◾यूपी: CM योगी बोले- शहरी क्षेत्र में भी लागू होगी मातृभूमि योजना◾West Bengal: नगरपालिका भर्ती घोटाले में हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी ममता सरकार◾केंद्र के अध्यादेश विवाद को लेकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिले केजरीवाल ◾सांसदी जाने का फायदा हुआ, हत्या की धमकियों की चिंता नहीं: अमेरिका में बोले राहुल गांधी ◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले अमित शाह, जानिए क्या हुई खास बात-चीत◾Pakistan: इमरान खान को बड़ा झटका, PTI अध्यक्ष परवेज इलाही गिरफ्तार◾विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होंगे अखिलेश यादव, जानिए किस मुद्दे पर होगी चर्चा◾बृजभूषण सिंह ने SC के निर्देशों का पालन करते हुए स्थगित की मेगा रैली, साधू-संत भी लेने वाले थे हिस्सा◾Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी, कोर्ट ने CBI को दिया ये आदेश◾प्रियांक खड़गे कांग्रेस की 5 "गारंटियों" को लेकर बोले- "ऐसी कोई योजना नहीं है जो सभी के लिए मुफ्त हो..."◾नेपाल के पीएम महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचे मध्य प्रदेश◾1984 सिख विरोधी दंगे मामले में जगदीश टाइटलर को बड़ा झटका, कोर्ट ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट को लेकर दी मंजूरी◾प्रियंका गांधी ने BJP पर साधा निशाना, कहा- बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई न होने की वजह कौन बताएगा ◾

लगातार दूसरी बार CM बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे योगी, हनुमानगढ़ी और रामलला के किए दर्शन

लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे।  इस दौरान उन्होंने हनुमान गढ़ी और रामलला के दर्शन किए। उन्होंने इस मौके पर जन्मभूमि में चल रहे मंदिर निर्माण का कार्य भी देखा। योगी शुक्रवार को हेलीपैड पर उतरने के बाद वह सड़क मार्ग से सीधे हनुमानगढ़ी पहुंचे। जहां उन्होंने हनुमंत लला के दरबार में हाजिरी लगाई और दर्शन पूजन किया।
योगी का काफिला राम जन्म भूमि की ओर रवाना हो गया
हनुमानगढ़ी के गद्दी नशीन महंत प्रेमदास सहित अन्य संतों से भी आशीर्वाद लिया। हनुमानगढ़ी दर्शन के उपरांत मुख्यमंत्री योगी का काफिला राम जन्म भूमि की ओर रवाना हो गया। वह राम जन्मभूमि में रामलला के दर्शन पूजन करने के साथ ही राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा भी लिया। इसके बाद सरयू तट स्थित रामकथा संग्रहालय में रामनवमी मेले को लेकर बैठक करेंगे। योगी आदित्यनाथ दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद आज पहली बार अयोध्या पहुंचे हैं।
 योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिन के..... दौरे पर रहेंगे
ज्ञात हो मुख्यमंत्री के पद पर आसीन रहे योगी आदित्यनाथ ने लगातार दूसरी पारी शुरू कर दी है। विकास कार्य तथा कानून-व्यवस्था की समीक्षा के लिए स्थलीय निरीक्षण पर सर्वाधिक भरोसा करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिन के अयोध्या, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर तथा वाराणसी के दौरे पर रहेंगे।
मंत्रियों और अधिकारियों को लक्ष्य सौंप चुके योगी आदित्यनाथ ने खुद भी जिलों में जाकर व्यवस्थाएं परखने की तैयारी कर ली है। सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। देर शाम वह बलरामपुर पहुंचेंगे।
इसके बाद उनका शनिवार को ही सिद्धार्थनगर में विकास कार्य की समीक्षा का कार्यक्रम है। इस दौरान वह संचारी रोग अभियान भी प्रारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री रविवार को वाराणसी जाएंगे। वहां वह किसी भी कार्यालय या स्थान पर जाकर औचक निरीक्षण कर सकते हैं।