BREAKING NEWS

UP चुनाव में BJP कस रही धर्म का फंदा? आनन्द शुक्ल बोले- 'सफेद भवन' को हिंदुओं के हवाले कर दें मुसलमान... ◾नगालैंड गोलीबारी केस में सेना ने नगारिकों की नहीं की पहचान, शवों को ‘छिपाने’ का किया प्रयास ◾विवाद के बाद गेरुआ से फिर सफेद हो रही वाराणसी की मस्जिद, मुस्लिम समुदाय ने लगाए थे तानाशाही के आरोप ◾लोकसभा में बोले राहुल-मेरे पास मृतक किसानों की लिस्ट......, मुआवजा दे सरकार◾प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को दी कड़ी नसीहत-बच्चों को बार-बार टोका जाए तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता ...◾Winter Session: निलंबन वापसी के मुद्दे पर राज्यसभा में जारी गतिरोध, शून्यकाल और प्रश्नकाल हुआ बाधित ◾12 निलंबित सदस्यों को लेकर विपक्ष का समर्थन,संसद परिसर में दिया धरना, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित ◾JNU में फिर सुलगी नए विवाद की चिंगारी, छात्रसंघ ने की बाबरी मस्जिद दोबारा बनाने की मांग, निकाला मार्च ◾भारत में होने जा रहा कोरोना की तीसरी लहर का आगाज? ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई लौटे 109 यात्री लापता ◾देश में आखिर कब थमेगा कोरोना महामारी का कहर, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के इतने नए मामलों की हुई पुष्टि ◾लोकसभा में न्यायाधीशों के वेतन में संशोधन की मांग वाले विधेयक पर होगी चर्चा, कई दस्तावेज भी होंगे पेश ◾PM मोदी के वाराणसी दौरे से पहले 'गेरुआ' रंग में रंगी गई मस्जिद, मुस्लिम समुदाय में नाराजगी◾ओमीक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच दिल्ली फिर हो जाएगी लॉकडाउन की शिकार? जानें क्या है सरकार की तैयारी ◾यूपी : सपा और रालोद प्रमुख की आज मेरठ में संयुक्त रैली, सीट बटवारें को लेकर कर सकते है घोषणा ◾दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज, प्रदूषण को कम करने के लिए किया जा रहा है पानी का छिड़काव ◾विश्व में वैक्सीनेशन के बावजूद बढ़ रहे है कोरोना के आंकड़े, मरीजों की संख्या हुई इतनी ◾सदस्यीय समिति को अभी तक सरकार से नहीं हुई कोई सूचना प्राप्त,आगे की रणनीति के लिए आज किसान करेंगे बैठक ◾ पीएम मोदी आज गोरखपुर को 9600 करोड़ रूपये की देंगे सौगात, खाद कारखाना और AIIMS का करेंगे लोकार्पण◾रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने भारत को एक बहुत बड़ी शक्ति, वक्त की कसौटी पर खरा उतरा मित्र बताया◾पंजाब के मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान के साथ सीमा व्यापार खोलने की वकालत की◾

UP की नौकरशाही में फेरबदल, 10 IPS अधिकारियों को मिली नई पोस्टिंग

उत्तर प्रदेश की नौकरशाही में बड़ा फेरबदल करते हुए योगी सरकार ने लखनऊ में पुलिस मुख्यालय से जुड़े 10 वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। वहीं इस बार लंबे समय से प्रतीक्षारत आईपीएस अफसरों को भी तैनाती दी गई है। 

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार डीजी मुख्यालय विश्वजीत महापात्रा को डीजी (सिविल डिफेंस), एडीजी मुख्यालय सतीश चंद्र माथुर को एडीजी (नियम एवं नियमावली) तथा एडीजी मुख्यालय एस रविंदर को एडीजी (सुरक्षा) बनाया गया है।

डीआईजी मुख्यालय धर्मेंद्र यादव को डीआईजी (यातायात लखनऊ), डीआईजी प्रशिक्षण सुनील कुमार गुप्ता को डीआईजी (महत्वपूर्ण स्थापना सुरक्षा), एसपी मुख्यालय वैभव कृष्ण को एसपी (प्रशिक्षण एवं सुरक्षा) जबकि एसपी मुख्यालय अलंकृता सिंह को एसपी (महिला सुरक्षा) बनाया गया है।

एसपी मुख्यालय मोहम्मद इमरान को एसपी रेलवे झांसी, एसपी मुख्यालय सुनील सिंह को कमांडेंट पीएसी बाराबंकी और एसपी मुख्यालय अखिलेश चौरसिया को कमांडेंट पीएसी, (सीतापुर) बनाया गया है।