BREAKING NEWS

कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों ने कोरोना से लड़ने का लिया संकल्प◾कोविड 19 : कोरोना के खिलाफ एकजुट दिखा भारत, मोदी की अपील पर देशवासियों समेत कई बड़े नेताओं ने जलाए दीये ◾रक्षा प्रमुख अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने दिल्ली में कोविड-19 शिविर का किया दौरा◾उपराज्यपाल ने स्वास्थ्य विभाग को दिए निर्देश, कहा- ऐसे निजी अस्पतालों की करे पहचान जहां हो सके कोविड-19 का इलाज ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,577 तक पहुंची, अब तक 83 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लॉकडाउन तोड़ने का विडियो निकला फर्जी, झूठे दावे के साथ किया गया था वायरल ◾देश के 274 जिले कोरोना वायरस से प्रभावित, मृतकों की संख्या 79 पहुंची : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कोरोना संकट के मद्देनजर PM मोदी ने सोनिया, प्रणव सहित अन्य शीर्ष नेताओं से फोन पर की बात◾रिलीफ फ्लाइट से मलेशिया भागने की कोशिश कर रहे तबलीगी जमात के 8 संदिग्ध दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर धरे गए◾PM मोदी ने ट्वीट कर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों को लाइट बंद करने की याद दिलाई ◾Coronavirus : दुनियाभर में 12 लाख से अधिक पॉजिटिव केस की पुष्टि, लगभग 65,000 लोगों की अब तक मौत◾कोरोना संदिग्ध ने दिल्ली AIIMS की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, पैरों में हुआ फ्रैक्चर◾जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ में सेना द्वारा मारे गए 9 आतंकवादी, जवाबी कार्यवाही जारी ◾दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट के 2 नर्सिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, अब तक कुल 6 मामले आए सामने◾PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾

3 दिन की नवजात को बच्चों के झगड़े के चलते जमीन पर फेंका,हो गयी मौत

हाल ही में सीतापुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर दो बच्चों के मामूली से विवाद के पीछे तीन दिन की नवजात बच्ची को पटककर उसको जान से मार दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों के साथ बच्ची को लकर सीएचसी महमूदाबाद पहुंची। जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को देखते ही मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने नवजात का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

घर की महिलाएं बच्चों के झगड़े के लिए कूदी

यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का है। गांव में कुछ बच्चे साथ में खेल रहे थे। इस बीच बच्चों के बीच आपस में मारपीट होने लग। मारपीट की बात जब बच्चों ने अपने घर पर जाकर बताई तब घर की महिलाएं बाहर निकलकर आ गई और इन्होंने आपस में मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट में इस कदर खोए हुए महज तीन दिन की नवजात बच्ची को किसी ने उसकी गोद से छीनकर जमीन पर पटक डाला,जिससे की बच्ची की मृत्यु हो गई।  गांव वालों ने कैसे न कैसे करके इस मामले को शांत कराया और फौरान इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

वहीं इस पूरे मामले पर एएसपी महेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि बच्चों जब खेल रहे थे तब इनके बीच आपस में मारपीट हो गई,लेकिन यह बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि यहां पर महिलाएं आपस में खुद ही लडऩा शुरू हो गई और इसी बीच किसी ने नवजात बच्ची को उसकी मां के हाथ से छीनकर नीचे पटक दिया,जिससे बच्ची की मौत हो गई। अब इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसके बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।