BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लिए नेहरू को ठहराया जिम्मेदार◾राज बब्बर बोले-अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं केवल कांग्रेस ही बीजेपी को टक्कर दे सकती है◾अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस वाहन पर 4 अज्ञात बदमाशों ने की गोलीबारी◾मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर थरूर ने केंद्र पर उठाए सवाल, बोले-पिछले 6 वर्षों में क्या देखा◾बलोच, सिंधी और पख्तून समूहों को PM मोदी और डोनाल्ड ट्रंप से मदद की आस◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने ऊर्जा कंपनियों के 17 सीईओ से की वार्ता, अमेरिका से LNG पर करार◾VIDEO : ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों से मिले PM मोदी, बोले- जो आपने कष्ट झेला वो कम नहीं है◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने पेश की स्वच्छता की मिसाल, गिरा हुआ फूल खुद उठा कर सबको चौंकाया, देखें VIDEO◾भारतीय अमेरिकी समुदाय ने कहा- PM नरेंद्र मोदी की यात्रा ह्यूस्टन के लिए बड़ी बात◾अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

उत्तर प्रदेश

भीषण हादसा : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बस पलटने से 5 की मौत, 30 घायल

उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में शनिवार तड़के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से पर्यटकों को लेकर बिहार जा रही वोल्वो बस के पलट जाने से उसपर सवार पांच लोगों की मृत्यु हो गई और 30 घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक पर्यटक वोल्वो बस गुरुग्राम से करीब 70 पर्यटकों को लेकर बिहार जा रही थी।

\"bus

उन्होंने बताया कि तड़के करीब साढ़ चार बजे उन्नाव जिले के बांगरमऊ इलाके में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर संख्या 229 पर तेज रफ्तार बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पांच लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 30 लोग घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में चार की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकालकर अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को हल्की चोट है। मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।