BREAKING NEWS

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, पीएम मोदी और अमित शाह ने किया नमन ◾सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, किसानों ने साजिश रचे जाने का आरोप लगाया◾आज का राशिफल (23 जनवरी 2021)◾अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण कार्य फिर शुरू ◾दुनिया के कई देश भारत में बनी कोरोना वैक्सीन के प्रति इच्छुक◾रद्द हुए, तो कोई सरकार 10-15 साल तक इन कानूनों को लाने का साहस नहीं करेगी : नीति आयोग सदस्य◾दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी की ◾मोदी के दौरे से पहले, आसु ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के लिए असम में मशाल जुलूस निकाला ◾राम मंदिर के लिए दान के खिलाफ विधायक की टिप्पणी, भाजपा का तेलंगाना में विरोध प्रदर्शन ◾गुरुग्राम : टीका लगने के 130 घंटे बाद हेल्थ वर्कर की मौत, अधिकारियों ने कहा- टीके से कोई लेना-देना नहीं◾बिहार : सोशल मीडिया पर जारी आदेश को लेकर तेजस्वी ने CM नितीश को दी चुनौती, कहा- 'करो गिरफ्तार'◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने जगमोहन डालमिया की विधायक बेटी वैशाली को पार्टी से निष्कासित किया◾बैठक के बाद कृषि मंत्री तोमर बोले- कुछ ‘‘ताकतें’’ हैं जो अपने निजी स्वार्थ के लिए आंदोलन खत्म नहीं करना चाहती◾किसानों और सरकार के बीच की बैठक रही बेनतीजा, अगली वार्ता के लिए अभी कोई तारीख तय नहीं◾बंगाल चुनाव में सुरक्षा को लेकर कई दलों ने जताई चिंता : CEC सुनील अरोड़ा◾केसी वेणुगोपाल का ऐलान- जून 2021 तक मिल जाएगा निर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष◾पूर्व CJI रंजन गोगोई को मिली Z+ सिक्योरिटी, 500 साल पुराने मामले में सुनाया था ऐतिहासिक फैसला◾BJP को छोड़कर सभी राजनीतिक दल परिवारवाद से ग्रस्‍त, 'वाद' शब्द लोकतंत्र को करता है कमजोर : नड्डा◾सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर बिहार सरकार के आदेश पर बिफरे तेजस्वी, मांझी ने किया बचाव◾कोरोना वैक्सीन दुनिया की सबसे बड़ी जरूरत, भारत इस मामले में पूरी तरह आत्मनिर्भर : पीएम मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

AAP का योगी सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप, कहा- मुरादनगर की घटना है सबूत

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप लगाते हुये कहा कि मुरादनगर की घटना सरकार की कार्यशैली की परिचायक है।

संजय सिंह ने रविवार को यहां पत्रकारों से कहा कि मुरादनगर में शमशान में दलाली के चलते 25 निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद सरकार ने विभागीय मंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इससे साफ हो गया कि योगी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। सभी जिलों के नगर निगमो में धांधली की जा रही है। सरकार दबाव बढ़ते देख एसआईटी बना देती है।

उन्होने कहा कि बिकरु कांड, कोरोना घोटाला , इंद्र मणि त्रिपाठी समेत सभी मामलों में सरकार ने एसआईटी का गठन कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली। इन सभी मामलों में एसआईटी ने क्या किया,सरकार को इसकी जांच के लिए भी एसआईटी बनाना चाहिये। मुरादनगर मामले सरकार ने बड़े स्तर पर कार्रवाई नहीं की क्योंकि सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुयी है।

आप नेता ने कहा कि कानून व्यवस्था के नाम खिलवाड़ किया जा रहा है। नोयडा में दो लड़कियां अपनी अस्मत बचाने के लिये चलती बस से कूद गयी वहीं लखनऊ में सरेशाम एक आदमी को गोली मार दी गयी। बदायूं में बलात्कार और हत्या की शिकार महिला के पीड़ित परिवार से मिलने की मनाही है। महिला की मृत्यु के 44 घण्टे बाद तक पोस्टमार्टम नही होता,एफआईआर नही लिखी जाती है। नोयडा में एक युवक की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह अपनी बहन से छेड़खानी का विरोध कर रहा था।

उन्होने कहा कि यूपी में जंगल राज कायम हो गया है।कोई अपनी बहन बेटी की रक्षा करेगा तो यूपी में हत्या कर दी जाएगी।इस मौके पर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री पायश पंडित ने आप की सदस्यता ग्रहण की। उन्होने कहा कि वह राजनीति नहीं जानती मगर सही गलत का फैसला करना आता है। यूपी की नागरिक होने के नाते आप पार्टी यूपी में मजबूत हो इसके लिए काम करेंगी। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता के लिए जो बेहतर होगा वह आप में रह कर करेंगी।

योगी सरकार 'माघ मेले' के दौरान कोरोना प्रसार को नियंत्रित में करने की रिपोर्ट पेश करे : इलाहाबाद HC