BREAKING NEWS

पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल पानी के मुद्दों पर वार्ता के लिए अगले हफ्ते भारत आएगा◾वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु में करुणानिधि की 16 फुट ऊंची प्रतिमा का किया अनावरण ◾ योगी सरकार का कामकाजी महिलाओं के लिए बड़ा फैसला, जानें ऑफिस टाइमिंग को लेकर क्या दिया आदेश ◾ J&K : अनंतनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द हुए ढेर ◾ Asia Cup 2022: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन, जापान को 2-1 से दी मात ◾ नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन कर पीएम मोदी, बोले- आत्मनिर्भरता में भारत की अनेक मुश्किलों का हल ◾ Gujarat News: देश में गुजरात का सहकारी आंदोलन एक सफल मॉडल, गांधीनगर में बोले अमित शाह ◾ पंजाब में AAP ने राज्यसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए इन 2 नामों पर लगाई मुहर◾ हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को भेजा गया वापस, CM बोम्मई बोले- हर कोई करें कोर्ट के निर्देश का पालन ◾DGCA ने इंडिगो पर लगाया पांच लाख का जुर्माना, दिव्यांग बच्चे को नहीं दी थी विमान में सवार होने की अनुमति ◾J&K : सुरक्षाबलों ने आतंकवादी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, एक महिला सहित 3 गिरफ्तार, IED बरामद ◾ नवनीत राणा और रवि राणा का आज नागपुर में हनुमान चालीसा पाठ, क्या राज्य में फिर हो सकता है बवाल◾एलन मस्क ने दिया बयान- भारत में मिले बिक्री की मंजूरी, फिर टेस्ला का संयत्र लगाने का लेंगे फैसला◾ कथावाचक देवकी नंदन ने प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में दायर की याचिका, अब तक कुल 7 अर्जी दाखिल◾ WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾

उत्तर प्रदेश में देर रात हुआ प्रशासनिक फेरबदल, योगी सरकार ने 14 IPS अधिकारियों का किया तबादला

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने गोरखपुर समेत 9 जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) और एसपी समेत 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। गृह विभाग के प्रवक्ता के अनुसार राज्य सरकार ने गोरखपुर, उन्नाव, पीलीभीत, बलिया, हापुड़, रामपुर, चित्रकूट, बागपत और ललितपुर के अधीक्षकों (एसपी) को मध्यरात्रि को हुए फेरबदल के तहत हटा दिया है।

गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी को इसी पद पर पीलीभीत में स्थानांतरित किया गया है जबकि एसपी, बलिया विपिन टांडा को अब एसपी, गोरखपुर बनाया गया है। राजकरण नैयर को एसपी बलिया और अंकित मित्तल को एसपी रामपुर लगाया गया है। अविनाश पांडे प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी (पीएसी) प्रयागराज से एसपी उन्नाव और नीरज कुमार जादौन को एसपी बागपत के पद पर तैनात किया गया है।

निखिल पाठक को एसपी, ललितपुर और दीपक भुकर को एसपी, हापुड़ लगाया गया है। धवल जायसवाल को एसपी, चित्रकूट और शगुन गौतम को एसपी, विजिलेंस बनाया गया है। सुरेश राव कुलकर्णी को एसपी, इंटेलिजेंस की पोस्ट दी गई है।