BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾दिल्ली हिंसा : SIT करेगी हिंसा की जांच, मामला अपराध शाखा को भेजा गया ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾

सरकार में बैठे लोग कर रहे हैं मनमानी : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग मनमानी कर रहे हैं और हक मांगने वालों को पीटा जाता है। सैफई से एटा जाते समय रविवार को अपने आवास पर जिलों से पहुंचे कार्यकताओं की समस्याएं सुनते हुए अखिलेश यादव ने इस बात पर हैरानी जतायी कि प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री हों या फिर अधिकारी मनमानी कर रहे हैं, इसकी कीमत आज सूबे की जनता को चुकानी पड रही है। 

उन्होंने कहा कि ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वे अभी से 2022 में पार्टी की सरकार बनवाने के लिए कमर कस ले और इस बार किसी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने किसानों की आय दो गुनी करने का ख्वाब दिखाने के बाद उनका वोट तो ले लिया और उन्हें बदले में क्या मिला। 

संजीव बालियान बोले- NPR का उल्लंघन करने पर चुनाव नहीं लड़ पाएंगे अखिलेश

उन्होंने कहा कि अन्ना गोवंश फसलों को चट कर रहे हैं और अगर वह फसल बचाने के लिए वहां कटीले तार लगाती है तो पुलिस उनकी पिटाई करती है। क्या यही रामराज है। उन्होंने कहा कि देश के सामने ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी को लाया गया है। 

उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे केवल झूठी घोषणायें करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। इन नेताओं की असलियत अब जनता जान चुकी है और इसीलिए इस तरह के मुद्दे जनता के सामने लाए जा रहे हैं ताकि फिर से देश व प्रदेश के लोगों को बेबकूफ बनाकर उसका वोट हासिल कर लिया जाए। 

इस मौके पर सोबरन सिंह यादव विधायक करहल,सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव,पूर्व पालिका चेयरमैन फुरकान अहमद, शिवराम सिंह यादव पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कर्मचारी नेता मंडी,डा.पुष्कर यादव,अभिषेक यादव भरथना,अनिरुद्ध यादव सहित आसपास के जिलों के हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।