BREAKING NEWS

संगीत सोम का मंच से धमकी भरा बयान, कहा-'मैं अभी गया नहीं, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं'◾बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आतंकवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का लगाया आरोप ◾एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी में जोरदार टक्कर,चार पहिए पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी ◾महाराष्ट्र : आज से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, पहली बार विपक्ष में बैठेंगे आदित्य ठाकरे◾Coronavirus : 24 घंटे में दर्ज हुए 9 हजार केस, 2.49% रहा डेली पॉजिटिविटी रेट◾Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक फरार हुए आतंकी, सर्च अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद◾मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾PM मोदी और मैक्रों ने भू-राजनीतिक चुनौतियों, असैन्य परमाणु ऊर्जा सहयोग पर चर्चा की◾अपने अंतिम दिनों में, ठाकरे सरकार ने जल्दबाजी में लिए फैसले : CM शिंदे◾ चीनी पोत पहुंचा श्रीलंका हम्बनटोटा बंदरगाह , भारत ने जताई जासूसी की आशंका◾चीनी ‘जासूसी पोत’ पहुंचा श्रीलंकाई बंदरगाह , बीजिंग बोला-जहाज किसी के सुरक्षा हितों के लिए खतरा नहीं◾दिल्ली में फिर से आया कोरोना, 917 नए मामले आये सामने , तीन की मौत◾कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, रसूल वानी बने जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष◾AAP सरकार के पांच महीने पूरे होने पर 5 मंत्रियों ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड◾मुंबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गुजरात की फैक्ट्री में मारा छापा, 1026 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त◾गुजरात दंगों में बिल्कीस बानो दुष्कर्म के दोषी जेल से रिहा, राजनीति का शिकार होने का किया बड़ा दावा◾दिल्ली सरकार ने कोविड संबंधी आंकड़ों के प्रबंधन के लिए बनाई दो टीम, एक सरकारी आदेश में दी जानकारी ◾टारगेट किलिंग पर ओवैसी का फूटा गुस्सा, केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा◾

सभी पार्टियां किसी ना किसी जाति, धर्म, समुदाय की वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं: नड्डा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सत्ता वापसी के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी रणनीति के साथ काम कर रही है। इसी के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। नड्डा ने  में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा जितनी बड़ी अन्य राजनीतिक पार्टियों की जनसभा होती है, उतनी सभा भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में होती है। संगठन का विकास, भाजपा की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं ने किया है। 

संगठन का विकास, संगठन का विस्तार, नीचे स्तर तक विचारधारा को पहुंचाने का काम भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया है। आप लोगों में जो उत्साह, निष्ठा और संघर्ष करने की तमन्ना मैं देख रहा हूं, मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी को विजयश्री जरूर दिलाएगा। आगे नड्डा ने कहा कि जब कोरोना काल शुरु हुआ तो सभी राजनीतिक पार्टियां आइसोलेशन में चली गईं।

 लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जान हथेली पर लेकर राष्ट्र की सेवा में निकल गया। सभी राजनीतिक पार्टियां किसी ने किसी जाति, धर्म, समुदाय की वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं। ये देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है। भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास’, इस बात पर विश्वास करती है।

मोदी की वैक्सीन है, ये भाजपा की वैक्सीन है इसे मत लगाना

भाजपा अध्यक्ष बोले कि यहां एक नेता है जो कह रहे थे कि ये मोदी की वैक्सीन है, ये भाजपा की वैक्सीन है इसे मत लगाना। आज मैं उनसे पूछता हूं कि कैसी लगी मोदी की वैक्सीन, जल्द ही तुम्हारी लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार ने किसानों को 1.41 लाख करोड़ रुपये का रिकॉर्ड गन्ने का भुगतान किया है। उन्होनें कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी पीएम और सीएम बन सकते हैं, बाकी पार्टियों की तरह यहा परिवारवाद का खेल नहीं खेला जाता है, जो मेहनत करता है उसे ही पार्टी में अहम जिम्मेदारी प्रदान की जाती है।

आज यूरिया को नीम कोटेट करने का काम प्रधानमंत्री जी ने किया।

 भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मेरठ, उत्तर प्रदेश में ‘बूथ अध्यक्ष सम्मेलन कार्यक्रम’ में सम्बोधन करते हुए कहा कि पहले यूरिया लेने के लिए किसानों पर लाठी चार्ज होता था फिर भी उन्हें यूरिया नहीं मिलता था। आज यूरिया को नीम कोटेट करने का काम प्रधानमंत्री जी ने किया ताकि यूरिया की कालाबाजारी न हो सके और किसानों को आसानी से मिल सके। उन्होंने कहा कि जब कोरोना काल शुरु हुआ तो सभी राजनीतिक पार्टियां आइसोलेशन में चली गईं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जान हथेली पर लेकर राष्ट्र की सेवा में निकल गया।

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घर जाकर राशन पहुंचाया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि कई देशों की जितनी आबादी है, उतने लोगों को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घर जाकर राशन पहुंचाया। एक दिन नहीं बल्कि महीनों तक लोगों की सेवा में लगा रहे।नड्डा बोले हमारे यहां एक नेता है जो कह रहे थे कि ये मोदी की वैक्सीन है ये भाजपा की वैक्सीन है इसे मत लगाना, आज मैं उनसे पूछता हूं कि कैसी लगी मोदी की वैक्सीन, जल्द ही तुम्हारी लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है।