BREAKING NEWS

भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾

उत्तर प्रदेश

आंबेडकर जी BJP के लिए वोट की राजनीति हो सकती हैं, किन्तु BSP के लिए आत्मा के सामान : मायावती

बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी आंबेडकर नगर रैली को लेकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी घेरा। मायावती ने कहा, आंबेडकर जी बीजेपी, कांग्रेस या अन्य विरोधी पार्टी के लिए ये वोट की राजनीति हो सकती हैं, किन्तु BSP के लिए वह आत्मा के सामान है।

पीएम मोदी के रैली को लेकर मायावती ने कहा की कल उत्तर प्रदेश में PM मोदी ने अपने चुनावी जन सभा में ख़ास कर बीआर आंबेडकर जी को लेकर बीएसपी के ऊपर जो टिका टिपण्णी की है। आंबेडकर जी बीजेपी, कांग्रेस या अन्य विरोधी पार्टी के लिए ये वोट की राजनीति हो सकती हैं, किन्तु बहुजन समाजवादी पार्टी के लिए वह आत्मा के सामान है।

\"\"

मायावती ने जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने के संयुक्त राष्ट्र के निर्णय का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिए जाने को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, मायावती ने कहा, बीजेपी चुनाव के समय मसूद अजहर के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं, यह निंदनीय है।

राहुल गांधी की नागरिकता मामले अगले सप्ताह सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

गौरतलब है की जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने के संयुक्त राष्ट्र के निर्णय का श्रेय बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया। बीजेपी का कहना है कि देश सुरक्षित हाथों में है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा, ‘‘सच साबित हुआ। मसूद अजहर अब वैश्विक आतंकवादी है। भारत सुरक्षित हाथों में है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश नीति की सफलता को दिखाता है।’’