BREAKING NEWS

निकहत ने दिए गोल्डन ग्लव्स तो हिमा ने पहनाया गमछा, CWG पदकवीरों ने कुछ यूं कहा पीएम मोदी को शुक्रिया ◾विभाजन की विभीषिका: बंटवारे के दौरान जान गंवाने वालों को PM मोदी ने दीं श्रद्धांजलि ◾ इन वजहों के कारण राकेश झुनझुनवाला को कहा जाता है 'बिग बुल', PM मोदी के भी रहे है खास !◾वेंटिलेटर से हटाए गए सलमान रुश्दी, चाक़ू हमले में आयी है हाथ और लीवर पर गहरी चोट◾मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर मराठा आरक्षण समर्थक और पूर्व विधायक विनायक मेटे की दुर्घटना में मौत◾शेयर बाजार के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला 62 वर्ष की उम्र में निधन , पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार, कुछ लोगों की जा चुकी है जान, कई लोग घायल◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती दिखी प्रतिष्ठित इमारतें◾दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾

किसान आंदोलन में समर्थन देने के लिए अपना दल के विधायक ने की घोषणा

केंद्र के 3 नए कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में अपना दल के एक विधायक सामने आए हैं। अपना दल उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का सहयोगी है और यह पहली बार है जब पार्टी के विधायक ने गठबंधन के अनुशासन को धता बताते हुए ऐसी घोषणा की है। अपना दल (एस) के विधायक अमर सिंह चौधरी ने कहा कि ऐसा लगता है कि सरकार को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है की लोग और किसान नाराज हैं। 

उन्होंने कहा कि उनका मकसद बस यही है कि मुट्ठी भर उद्योगपती दुखी न होने पाएं।उन्होंने सवाल भी उठाया है कि आखिर क्यों उद्योगपति गौतम अडानी और मुकेश अंबानी ने लगभग एक साल पहले विभिन्न राज्यों में बड़े गोदाम बनाए। उन्होंने आगे कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव और फिर 2019 के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने वाले लोग इन विवादास्पद कृषि कानूनों से नाखुश हैं, तो सरकार इन संदेहों को दूर करने के लिए क्यों कुछ नहीं कर रही है। 

बता दें कि अपना दल पहले ही कह चुका है कि आगामी पंचायत चुनाव अपने दम पर लड़ेगा। इसके अलावा सूत्रों का भी दावा है कि पार्टी धीरे-धीरे खुद को भाजपा से दूर कर रही है। बता दें कि अपना दल के उत्तर प्रदेश विधानसभा में 9 और लोकसभा में 2 सदस्य हैं।