BREAKING NEWS

सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, 'मेघालय के राज्यपाल पद से सेवानिवृत्ति के बाद न किसी दल में शामिल होऊंगा और न ही चुनाव लड़ूंगा'◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड में विशेष जांच दल को हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल ?◾प्रमोद तिवारी का भाजपा पर तंज, कहा- अपनी आंख खोलो और देखो कांग्रेस में चुनाव होता है आपके यहां नहीं ◾हाथ पर हाथ धरी रह गई सपा, दफ्तर पर चल गया सरकार का बुल्डोजर◾गुजरात में बोले PM मोदी-21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से मिलने वाली नई गति◾कौन होगा कांग्रेस का अध्यक्ष? गहलोत बोले- हम मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ खड़े, वह एक अनुभवी नेता है ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर, त्रिपाठी , खड़गे में कड़ा मुकाबला, असमंजस में बनी स्थिति साफ ◾SC ने संसद भवन के शेर की मूर्ति को लेके दायर याचिका कि खारिज, कहा- कानून का नहीं हुआ कोई उल्लंघन ◾रोचक बनी कांग्रेस अध्यक्ष की लड़ाई, खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत◾

आजम खान ने रामपुर में पुलिस पर ज्यादती का लगाया आरोप, कहा - 'मैं पूरी रात जागता रहा'

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने लोकसभा उपचुनाव की पूर्व संध्या पर आजमगढ़ और रामपुर संसदीय सीटों पर कहर बरपाया। 

मैं पूरी रात जागता रहा - आजम खान

उन्होंने कहा कि पुलिस ने सपा लोकसभा उम्मीदवार के साथ दुर्व्यवहार किया। 

उन्होंने कहा, "अगर मतदान प्रतिशत में गिरावट आती है, तो पुलिस को दोषी ठहराया जाना चाहिए। मैं पूरी रात जागता रहा। हम विभिन्न पुलिस थानों में गए और इंस्पेक्टर ने बहुत बुरा व्यवहार किया।"

आगे उन्होंने कहा, "पुलिस ने रात भर कहर बरपाया। जीप और सायरन रामपुर में हर जगह थे, वे लोगों को पुलिस थानों में ले गए और उनके साथ मारपीट की और मैंने पैसे देने के बारे में भी सुना है। यह शर्मनाक है।" 

27 महीने बिताने के बाद बाहर आये आजम खान 

आजम खान ने कहा, "मैं एक अपराधी हूं, मुझे स्वीकार है। इसलिए मेरे शहर को भी ऐसा ही माना गया है। वे जो चाहें कर सकते हैं, हमें सहना होगा। अगर मुझे रहना है, तो मुझे सहना होगा।"आजम खान अपने खिलाफ दर्ज 89 मामलों में लगभग 27 महीने बिताने के बाद पिछले महीने जेल से रिहा हुए थे। आजमगढ़ और रामपुर में मतदान जारी है। 

UP लोकसभा उपचुनाव : रामपुर और आजमगढ़ में जारी है मतदान, SP ने BJP पर लगाया गड़बड़ी का आरोप