BREAKING NEWS

सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾राजधानी में दिलदहला देने वाली घटना, एक नाले से सूटकेस में बंद महिला का मिला शव, जानें पुलिस ने क्या कहा◾गुजरात में BJP को मिली रिकॉर्ड तोड़ जीत, अब 12 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण◾

BJP नेता ने एक्सईएन और JE को दी सस्पेंड कराने की धमकी, वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर अक्सर नेताओं के विवादित और धमकी भरे बयान वायरल होते रहते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है। जनपद में बीजेपी के पूर्व विधायक और नेता उमेश मलिक बिजली विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (एक्सईएन) और जूनियर इंजीनियर (जेई) को सस्पेंड कराने की धमकी दे रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, मुफ्फरनगर के बुढ़ाना एक्शन बिजली कार्यालय पर भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक उमेश मलिक ने बीजेपी नेताओं के साथ मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने बिजली विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर को फटकार लगाते हुए खड़े खड़े सस्पेंड करने की धमकी दे डाली। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

नरेश उत्तम फिर चुने गए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, अखिलेश ने मंच से कहा - हमें जो त्याग...

नेताओं के धरने प्रदर्शन के जानकारी मिलते ही SDM अरुण कुमार और बिजली विभाग के SC सुनील गुप्ता मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी नेता उमेश मलिक से बातचीत की लेकिन वह गुस्से में आ गए और बिजली विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर अजय कुमार और जेई पवन शर्मा को तत्काल सस्पेंड करने की धमकी देते हुए FIR दर्ज करवा कर जेल भेजने की धमकी दे दी। 

आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारियों ने हाईटेंशन लाइन को बिना स्टेटमेंट बनाए ही हटाकर बदल दिया था, जिसको लेकर बीजेपी के नेताओं ने गुस्से में आकर अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन किया। वहीं कुरथल फीडर के जेई पवन शर्मा को अधिकारियों ने मौके पर लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया।