BREAKING NEWS

‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर बुधवार सुबह निर्णय लेंगे कांग्रेस और सहयोगी दल ◾अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के बने नेता◾स्पीकर के चुनाव में बिड़ला का समर्थन करेगा UPA, ''एक राष्ट्र, एक चुनाव'' पर अभी निर्णय नहीं ◾बजट से पहले मोदी के साथ महत्वपूर्ण विभागों के सचिवों की बैठक ◾J&K : पुलवामा में पुलिस थाने पर ग्रेनेड हमला, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर◾PM मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर करेंगे चर्चा◾मेरठ : गमगीन माहौल में हुआ शहीद मेजर का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब ◾WORLD CUP 2019, ENG VS AFG : इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ रिकार्डों की झड़ी लगाई ◾विपक्ष ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के ट्विटर हैंडल पर बजट लीक को लेकर की सरकार आलोचना की◾Top 20 News - 18 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बिहार के CM नीतीश ने एईएस पीड़ित बच्चों को लेकर दिए आवश्यक निर्देश ◾लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए NDA उम्मीदवार ओम बिड़ला को मिला BJD का समर्थन ◾मेरठ पहुंचा शहीद मेजर का पार्थिव शरीर, झलक पाने को उमड़ी भारी भीड़ ◾2005 अयोध्या आतंकी हमले में 4 आरोपियों को उम्रकैद, एक बरी◾सोनिया गांधी, हेमा मालिनी और मेनका गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ ◾रक्षा मंत्री राजनाथ ने मेजर केतन को दी श्रद्धांजलि ◾बीजेपी सांसद ओम बिड़ला ने लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए पर्चा भरा◾पश्चिम बंगाल : हड़ताल खत्म कर काम पर लौटे डॉक्टर , अस्पताल में सामान्य सेवाएं बहाल ◾व्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथ ◾सजाद भट उर्फ अफजल गुरु अनंतनाग मुठभेड़ में ढेर, पुलवामा हमले के लिए दी थी कार◾

उत्तर प्रदेश

भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने कांस्टेबल को मारा थप्पड़, मामला दर्ज

भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया। कांस्टेबल श्याम सिंह ने धौरहरा से सांसद रेखा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना रविवार को हुई थी। भाजपा नेता ने गुस्से में आकर कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि वह स्पष्ट रूप से उनके निदेशरें का पालन करने में विफल रहा था। 

श्याम सिंह ने कहा, "सांसद ने मुझ पर अपमानजनक टिप्पणी की और मुझे बिना वजह थप्पड़ मारा और तुरंत मौके से चले गईं। मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।" सूत्रों के अनुसार, वर्मा लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए मोहम्मदी के एक मंदिर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं। 

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सांसद का काफिला रविवार देर रात रवाना हुआ। हालांकि, उनके जाने के तुरंत बाद, रेखा वर्मा ने कथित तौर पर फोन पर एक अन्य कांस्टेबल को बुलाया और सिंह द्वारा उनके काफिले में चलाई जा रही कार को रोकने के लिए कहा। उन्होंने कांस्टेबल से कहा कि वह सिंह को उनके पास लेकर आए और फिर कथित तौर पर सिंह को गाली देना शुरू कर दिया और थप्पड़ मार दिया। 

सांसद ने पुलिस कांस्टेबल को धमकी भी दी कि वह 'सुधर जाए' वरना 'उसे मरवा देंगी।' रेखा वर्मा ने हालांकि इस आरोप का खंडन किया है और दावा किया है कि यह विवाद राजनीति से प्रेरित है। सांसद के रूप में अपने पिछले कार्यकाल के दौरान, वर्मा सर्दियों में कंबल वितरण का श्रेय लेने की कोशिश पर एक समारोह में अपनी पार्टी के विधायक पर कथित रूप से हमला करने को लेकर सुर्खियों में छाई थीं।