BREAKING NEWS

योगी सरकार ने दी बड़ी राहतःकोरोना काल में दर्ज 3 लाख मामले होंगे वापस, किसानों को बर्बाद फसल का मिलेगा मुआवजा◾क्रूज ड्रग्स जब्ती मामले में दो आरोपियों को मिली जमानत, NDPS कोर्ट ने किया रिहा ◾लालू के बयान पर भड़के नीतीश, वो चाहें तो गोली मरवा दें और इसके सिवा कुछ नहीं कर सकते◾LAC पर चीन चल रहा नई चाल! PLA ने नए प्रकार का ऑल-टेरेन व्हीकल तैनात कर बढ़ाई भारत की टेंशन?◾भारत का देसी टीका 'कोवैक्सीन' को 24 घंटे के अंदर मिलेगी इजाजत? WHO लेगा महत्वपूर्ण निर्णय◾लखीमपुर खीरी हिंसा केस में दो और आरोपी गिरफ्तार, BJP कार्यकर्ताओं ने ली चैन की सांस◾आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, जानें कोर्ट में क्या हुआ?◾क्या राहुल द्रविड़ बन सकते है भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच ? हेड coach के लिए किया आवेदन◾राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ मंडाविया करेंगे बैठक, वैक्सीन की दूसरी डोज समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा ◾UP चुनाव में एक नई हाई-प्रोफाइल पार्टी की होगी एंट्री, हिंदी भाषी क्षेत्र में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार TMC◾कांग्रेस ने नफरत के खिलाफ ‘वैचारिक युद्ध’ का लिया निर्णय, AICC मीटिंग में हुए ये तीन अहम फैसले ◾लालू ने नीतीश को बताया 'सबसे अहंकारी', कांग्रेस के साथ तकरार के लिए 'छुटभैए' नेताओं को ठहराया जिम्मेदार ◾आर्यन का गोसावी के साथ संबंधों से इनकार, NCB ने जमानत का किया विरोध, लगाए ये बड़े इल्जाम ◾योगी का केजरीवाल पर तंज- राम को गाली देने वालों को अब आ रही अयोध्या की याद, पहले संभालिए दिल्ली ◾शिक्षित युवा पाकिस्तान के साथ अपनी पहचान क्यों चुनते हैं? केंद्र पता लगाए: महबूबा मुफ्ती◾अखिलेश यादव ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा-भाजपा का 'झूठ का फूल' अब बना 'लूट का फूल' ◾मलिक ने लगाई आरोपों की झड़ी, कहा- सेलिब्रिटीज के फोन टैप करवाते हैं वानखेड़े, चलाते हैं 'वसूली गिरोह'◾नवाब मलिक के दावों को क्रांति वानखेड़े ने बताया गलत, बोलीं-मेरे पति एक ईमानदार अफसर◾पंजाब की सियासत में अमरिंदर खेलेंगे दाव? पूर्व मुख्यमंत्री कल कर सकते हैं नई राजनीतिक पार्टी की घोषणा ◾लखीमपुर हत्याकांड : SC का आदेश- गवाहों को दें सुरक्षा, जांच में तेजी लाए सरकार◾

अयोध्या में बोले बसपा नेता, भगवान श्री राम भाजपा के नहीं, सबके हैं...यूपी चुनाव लड़ेंगे अकेले

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है, ऐसे में चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कसनी शुरू  कर दी है। प्रदेश की राजनीतिक हलकानों में चुनावी सरगरमियों को लेकर हलचल का दौर जोरो पर है, ऐसे में कौन-सा दल किसके साथ गठबंधन करेगा, यह बात भी सामने निकल कर आनी लगी है।

इसी कड़़ी में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) किसी भी दल के साथ गठबंधन या सीटों का समझौता नहीं करेगी। बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई उसके बाद हनुमंत लला के दरबार में भी माथा टेका। जगन्नाथ मंदिर के महंत राघव दास ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत सत्कार किया।
सतीश चंद, मिश्रा ने पत्रकारों से कहा कि हम राम की पूजा करते हैं, उन पर राजनीति नहीं करते। अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कहती है कि राम उनके हैं तो यह उनकी संकीर्ण सोच है, भगवान श्री राम सबके हैं। जितना उनके हैं उससे अधिक हमारे हैं। अफसोस होता है जब लोग भगवान श्री राम को राजनीति में लाते हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव बसपा अकेले दम पर लड़ेगी। पार्टी गठबंधन करेगी जरूर, लेकिन जनता और सर्व समाज से गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी।