BREAKING NEWS

दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾

17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास में 4 सगे भाईयों पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में चार सगे भाइयों पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो भी बनाने का प्रयास किया। केस अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश के निर्देश पर पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। 

यह घटना 9 अक्टूबर को हुई थी, जब 23 से 28 साल की उम्र के लड़के, लड़की के घर में घुस गए और उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जबकि अन्य ने अपने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बनाया। हालांकि, लड़की के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिससे सभी आरोपी भागने पर मजबूर हो गए। 

आरोपी ने धमकी दी कि अगर लड़की या उसके परिवार के सदस्य पुलिस से संपर्क करेंगे तो वो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस और पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई। परिवार ने आरोप लगाया कि कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद पीड़िता के पिता कोर्ट चले गए। 

बुलंदशहर : दुष्कर्म के बाद आग के हवाले की गई 15 वर्षीय किशोरी ने इलाज़ के दौरान तोड़ा दम

लड़की के पिता ने कहा कि सबसे बड़ा भाई उनकी बेटी को घूरता है और अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। उसने कहा कि जब वह शिकायत के साथ आरोपी के परिवार के पास पहुंचे, तो आरोपी दानिश और उसके तीन भाइयों ने उसकी पिटाई की और धमकी दी कि अगर वह या उसकी बेटी पुलिस के पास जाएगी तो वो वीडियो वायरल कर देगा। 

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) श्रीकांत द्विवेदी ने कहा कि मुख्य आरोपी और उसके भाइयों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (एक महिला के साथ आपराधिक व्यवहार करना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 452 (जबरन किसी के घर घुसना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया या है। उन पर पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।