BREAKING NEWS

कर्नाटक में Omicron के दो मामले आए सामने : एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक, एक स्थानीय व्यक्ति◾विपक्ष ने सरकार को कोरोना के मुद्दे पर घेरा, बूस्टर खुराक पर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की◾शीतकालीन सत्रः राज्यसभा से निलंबित सदस्यों के मुद्दे पर सरकार-विपक्ष में हो रही वार्ता◾भारत के पहले Omicron संक्रमित मरीज की ये बात आई सामने, 27 नवंबर को जा चुका है दुबई◾सुरजेवाला का ममता पर पलटवार, पूछा- आपकी प्राथमिकता प्रधानमंत्री के खिलाफ लड़ना है या कांग्रेस के खिलाफ ?◾पंजाबः चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा-हमारी ‘चंगी सरकार’ वादों पर खरी उतरी◾कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट ने भारत में भी दी दस्तक, कर्नाटक में मिले हैं दो मामले◾काले अंग्रेज वाले बयान पर केजरीवाल का चन्नी पर पलटवार, सांवले रंग का व्यक्ति झूठे वादे नहीं करता... ◾केजरीवाल को प्यार करते हैं पंजाब के लोग, चड्ढा बोले- सही समय पर होगी पार्टी के CM पद के चेहरे की घोषणा ◾'किस चश्मे से यूपी में दिखता है बढ़ता अपराध' अखिलेश के वार पर अमित शाह का पलटवार◾ममता के बाद प्रशांत किशोर का कांग्रेस पर हमला, कहा- विपक्ष का नेतृत्व कांग्रेस का दैवीय अधिकार नहीं...◾कांग्रेस के बिना बीजेपी के खिलाफ गठबंधन संभव नहीं : दिग्विजय सिंह◾SC की फटकार के बाद हरकत में आई दिल्ली सरकार, कल से अगले आदेश तक बंद रहेंगे स्कूल ◾सांसदों के निलंबन को लेकर राहुल गांधी का ट्वीट, 'जो सरकार डरे, वो अन्याय ही करे'◾हार के डर से BJP खेल रही 'धार्मिक कार्ड', मायावती बोली- पार्टी के आखिरी हथकंडे से जनता रहे सावधान ◾विपक्ष के रवैये पर भड़के सभापति नायडू, कहा-1962 से हो रहा निलंबन, पहली बार नहीं हुआ ऐसा ◾प्रदूषण को लेकर SC की AAP सरकार को फटकार, जब बड़े घर पर हैं तो बच्चों के लिए क्यों खोले स्कूल? ◾शीतकालीन सत्र के चौथे दिन भी जारी रहा विपक्ष का प्रदर्शन, सांसद बोले- निलंबन वापसी तक देते रहेंगे धरना ◾Petrol-Diesel Price : दिल्ली में आज से नई कीमत लागू, जानिए आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम◾विश्व में ओमीक्रॉन के बढ़ते प्रकोप के बीच SII ने कोविशील्ड की बूस्टर डोज के लिए DCGI से मांगी मंजूरी ◾

यूपी के दौरे पर CM केजरीवाल, एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, सरयू आरती में होंगे शामिल

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यूपी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वह सुलतानपुर के लिए रवाना हो गए हैं। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे, यहां से वह सुल्तानपुर होते हुए अयोध्या के लिये रवाना हुए हैं। जहां वह शाम वे सरयू आरती में शामिल होंगे और कल सुबह रामलला के दर्शन करके वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे। आज रात्रि विश्राम उनका अयोध्या में होगा।

एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओंने केजरीवाल का भव्य स्वागत किया  

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार को सुबह लखनऊ पहुंचे। एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकतार्ओं ने उनका भव्य स्वागत किया। केजरीवाल सीधे सुलतानपुर के लिए रवाना हो गए हैं। वह यहां वर्ष 2014 के एक मामले में कोर्ट में पेश होंगे। फिर यहीं से सीधे अयोध्या जाएंगे और शाम 6:00 बजे सरयू आरती में शामिल होंगे। मंगलवार को रामलला के दर्शन करेंगे। आप के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह भी मौजूद रहे।

बता दें कि वर्ष 2014 में गौरीगंज व अमेठी में चुनाव के दौरान दर्ज किए गए मुकदमे के संदर्भ में 25 अक्टूबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सुलतानपुर आ रहे हैं। वह दीवानी के एमपी-एमएलए कोर्ट में हाजिर होंगे। आठ साल पहले वह सामाजिक संस्था के जरिए लोगों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए आ चुके हैं।

यूपी चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 403 सीटों पर उतरेगी

गौरतलब है कि अगले साल होने वाले यूपी चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 403 सीटों पर उतरेगी। आप ने सितंबर महीने में विधानसभा चुनावों के लिए संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। यूपी के अलावा पार्टी उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और गुजरात में भी चुनावी मैदान में उतरेगी। दिल्ली में अपनी सफलता के बाद अब पार्टी अन्य राज्यों में भी अपने कद को विस्तार करने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने चुनावी वादों का ऐलान करते हुए कहा था कि अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है तो यूपी के लोगों को बिजली के मंहगे बिलों से राहत मिलेगी। इतना ही नहीं उपमुख्यमंत्री ने यह भी वादा किया कि सत्ता में आने के 24 घंटे के अंदर ही सभी को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी।

UP को PM मोदी देंगे मेडिकल कॉलेज की सौगात, बनारस से शुरू करेंगे 'आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत' योजना