BREAKING NEWS

तीन दिवसीय यात्रा के लिए दिल्ली पहुंचे कंबोडियाई राजा नोरोडोम सिहामोनी◾Punjab: BSF ने अमृतसर सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, 2.7 किलोग्राम के नशीले पदार्थ बरामद◾दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के दौरान पहलवानों के साथ किए गए व्यवहार को लेकर केटीआर ने केंद्र पर साधा निशाना ◾मणिपुर के 4 दिवसीय दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री अमित शाह, हिंसा प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा◾गाजियाबाद : शादीशुदा Girlfriend को OYO होटल ले आया था Boyfriend, प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने लगाया फंदा◾ Madhya Pradesh: उज्जैन के महाकाल लोक मंदिर में तेज हवाओं के कारण 6 मूर्तियां गिरने से हुई क्षतिग्रस्त◾दिल्ली : ED ने आबकारी नीति घोटाले को लेकर किया बड़ा खुलासा, Manish Sisodia ने 43 Sim Cards का किया था इस्तेमाल◾खड़गे ने दिल्ली में बुलाई बैठक, CM गहलोत और सचिन पायलट भी होंगे शामिल, पार्टी के हित में ले सकते है आज बड़ा फैसला◾चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर बोले CM योगी, किसानों व श्रमिकों के लिए समर्पित था उनका पूरा जीवन◾बिना आईडी प्रूफ के 2000 के नोट बदलने के RBI के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका HC ने की खारिज◾Tamil Nadu: IT अधिकारियों को उनकी ड्यूटी करने से रोकने के आरोप में DMK के 2 नेताओं समेत 10 गिरफ्तार◾दिल्लीआबकारी नीति घोटाले में ED ने किया खुलासा, सिसोदिया ने 622.67 करोड़ रुपये किया अर्जित◾योगी सरकार ने लिया UP में Electric Buses के संचालन का निर्णय, 100 इलेक्ट्रिक बसें चलाने की योजना◾दिल्ली-NCR में एक बार फिर बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, IMD ने दी 2 और तूफान आने की चेतावनी◾Wrestlers Protest: पहलवान बजरंग पुनिया, साक्षी और विनेश के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज, दंगा भड़काने का लगा आरोप ◾पहलवानों पर पुलिस कार्रवाई को लेकर उत्तर प्रदेश विपक्ष ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना◾'सामना' में उद्धव ने संसद भवन उद्घाटन समारोह को लेकर PM मोदी को घेरा, संसद के कामकाज पर उठाए सवाल ◾जयराम रमेश ने मणिपुर हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर बोला हमला, "कानून व्यवस्था का पूरी तरह से चरमरा जाने" का लगाया आरोप◾जन्मों तक पैसा नहीं होता कम ,सोमवार को जिस घर में यह सब्जी बनाई जाती है ये सब्जी◾उत्तर प्रदेश ने तेज़ की धर्मातरण रैकेट की जांच, आजमगढ़ में पुलिस ने किया 18 लोगों की गिरफ्तार ◾

कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका आज ज्वाइन कर सकती हैं BJP, टिकट नहीं मिलने से हैं नाराज

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी उठा पटक का दौर जारी है। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के परिवार ने सेंध लगाने वाली बीजेपी अब कांग्रेस को झटका देने वाली है। यादव परिवार की बहु अर्पणा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के महत्वाकांक्षी अभियान 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की पोस्टर गर्ल ने प्रियंका मौर्य भगवा दल में शामिल हो सकती हैं।

कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल होने की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज उन्हें लखनऊ में बीजेपी की सदस्यता दिलाई जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से प्रियंका मौर्या नाराज हैं। उन्हें प्रियंका गांधी का सहयोगी माना जाता है।

कांग्रेस ने मेरे नाम और चेहरे का किया इस्तेमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष प्रियंका मौर्य ने कहा कि " उन्होंने (कांग्रेस) मेरे चेहरे, मेरे नाम और मेरे 10 लाख सोशल मीडिया फॉलोअर्स का इस्तेमाल प्रचार के लिए किया। लेकिन जब आने वाले चुनाव के लिए टिकट की बात आई, तो यह किसी और को दे दिया गया। यह अन्याय है।'' उन्होंने आगे कहा कि मुझे टिकट नहीं मिला क्योंकि मैं एक ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) की लड़की हूं और प्रियंका गांधी के सचिव संदीप सिंह को रिश्वत नहीं दे सकती थी।

पोस्टर गर्ल ने कांग्रेस में धांधली का लगाया आरोप

दरअसल, प्रियंका मौर्य ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस में धांधली चल रही है। उन्होंने आरोप लगाया है कि टिकट के लिए उनसे घूस मांगी गई। यह घूस किसी और ने नहीं बल्कि प्रियंका गांधी के सचिव संदीप सिंह ने मांगी है। प्रियंका मौर्य ने पार्टी पर कई और भी आरोप लगाए थे।