BREAKING NEWS

गुजरात के खेड़ा में मुस्लिम वोटर्स ने मतदान का ही बहिष्कार कर डाला◾आज का राशिफल (06 दिसंबर 2022)◾संसदीय पैनल ने RBI गवर्नर के लिए की 6 वर्ष के कार्यकाल की सिफारिश, जाने क्या कहती है रिपोर्ट ◾UP : हिन्दू महासभा ने की शाही ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा ◾दुनिया में एक शक्तिशाली देश के रूप में उभरा है भारत : प्रधानमंत्री मोदी ◾PFI पोस्टर मामला : CM बोम्मई बोले- दोषियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई, भ्रम पैदा करना सही नहीं ◾गुजरात चुनाव : दूसरे चरण में हुआ 58 प्रतिशत से अधिक मतदान, अधिकारियों ने दी जानकारी ◾J&K : उमर अब्दुल्ला बोले - लोगों को अंधेरे में नहीं रख रही नेकां, मेरा दिल कहता है बहाल होगा अनुच्छेद 370 ◾सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- पंजाब में शराब, ड्रग्स पर रोक न लगने से खत्म हो जाएंगे युवा◾Himachal Pradesh: किसका होगा हिमाचल! Exit Polls के मुताबिक- पहाड़ों में फिर खिलेगा 'कमल' ◾सुप्रीम कोर्ट की सलाह: दुनिया बदल गई, CBI को भी बदलना चाहिए, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली हाई कोर्ट ने राघव बहल के खिलाफ धनशोधन की जांच पर रोक लगाने से किया इनकार ◾बिहार की सियासत में कांग्रेस की बढ़ी दिलचस्पी, अखिलेश प्रसाद सिंह राज्य इकाई के अध्यक्ष नियुक्त◾European Union: एयरलाइन यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द अपने फोन में 5जी सर्विस का उठा पाएंगे लाभ ◾Lakhimpur Kheri case: केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे समेत 13 आरोपियों को आरोपमुक्त करने की अर्जी खारिज◾Maharashtra: नाना पटोले ने कहा- BJP कर रही है शिवाजी महाराज का अपमान करने का प्रयास◾Maharashtra: महाराष्ट्र में दरिंदगी, 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को दबोचा◾अखिलेश यादव का आरोप, कहा- उपचुनावों में लोगों को वोट देने से रोक रहा है प्रशासन◾देश के पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम G-20 शिखर सम्मेलन पर सर्वदलीय बैठक में होंगे शामिल ◾आतंक फैलाने में जुटा PAK, भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बीएसएफ ने ड्रोन और हेरोइन बरामद की◾

शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत, जानिए क्यों पुलिस ने दर्ज की मृतक के पिता पर भी FIR

शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद उत्तर प्रदेश के औरैया में जमकर हंगामा हो रहा है। इस घटना के बाद इलाके में स्थति तनावपूर्ण हो गई है। पुलिस लोगों को शांत करने की कोशिश कर रही है। लेकिन, आक्रोश से भरे लोगों ने पुलिस की गाड़ी आग में फूंक दी। 

वही, ग्रामीणों ने पुलिसवालों पर पथराव भी किया है, जिसकी वजह से कुछ अधिकारियों को चोट भी लगी है। इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से बात की है, क्योंकि वो अंतिम संस्कार कराने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। उनका कहना था की जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता है, वो अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। लेकिन, जब पुलिसवालों ने काफी समझाया तो वो मान गए। 

घर के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी 

बता दें, एसपी चारू ने मीडिया को बताया कि उपद्रव के मामले में 35 नामजद और तकरीबन 200 से 250 अज्ञात पर मुकदमा किया गया है। नामजद आरोपियों में मृतक के पिता राजू दोहरे का नाम भी शामिल किया गया है, जबकि अज्ञात में परिवार का नाम डाला गया है। पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है, क्योंकि लगातार ग्रामीणों द्वारा हंगामा किया जा रहा है। 

हम आपको बता दे, माहौल बिगड़ता हुआ देख के डीएम ने मृतक छात्र के परिवार से बात की है। उन्हें यकीन दिलाया है कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के लिए सरकार से निवेदन करेंगे।