BREAKING NEWS

राजस्थान के सियासी संकट में कमलनाथ की एंट्री? कांग्रेस आलाकमान ने तुरंत दिल्ली किया तलब◾गहलोत के मंत्री का बयान, बोले-राजस्थान की सड़कों पर उतरने वाली है ED, CBI और IT ◾पाकिस्तान : 60 साल के युवक को हुआ प्यार! 20 वर्षीय लड़की के साथ किया ILU-ILU◾Uttar Pradesh: सपा नेता विनोद यादव गिरफ्तार, हत्‍या के प्रयास समेत लगे कई संगीन आरोप◾राजस्थान में सियासी संकट के बीच बीजेपी का सचिन पायलट को खुला ऑफर, जानिए पूरा मामला ◾गुजरात : CM अरविंद केजरीवाल के घर लंच पर परिवार सहित पहुंचा गुजरात का सफाईकर्मी◾गहलोत गुट के विधायकों पर हुई कार्रवाई तो कांग्रेस में पड़ेगी बड़ी फूट, नई पार्टी बनाने को तैयार बागी MLA ◾गुलाम नबी आजाद ने किया अपनी नई पार्टी 'डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी' का ऐलान◾नीतीश की विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम आरम्भ से पहले ही हुई फैल? रैली से नदारद रहे कई नेता◾झारखंड : डायन बताकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं को जबरन मैला खिलाया, गर्म सलाखों से दागा◾मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा को लेकर बेनकाब हुई कांग्रेस : BJP◾बिहार के कृषि मंत्री का विवादित बयान, अधिकारी को जूता से मारने की दी सलाह ◾गहलोत गुट के विधायकों पर फूटा अजय माकन का गुस्सा, कहा - वो तोड़ रहे अनुशासन◾'सत्यमेव जयते, नए युग की तैयारी', राजस्थान में लगे सचिन पायलट के पोस्टर◾Delhi Yamuna River : द‍िल्‍ली में यमुना नदी का जलस्‍तर चेतावनी के स्तर से पार, आगे और बढ़ने की संभावना◾उत्तर प्रदेश : पिटबुल Attack के बाद बढ़े आवारा कुत्तों के हमले, 6 लोगों को बनाया शिकार◾दिल्ली में मासूम बच्चे से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾अरविंद केजरीवाल का गुजरात में बड़ा ऐलान, संविदा कर्मियों को नियमित करने का किया वादा◾जनता की सेवा नहीं करना चाहती... सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾

UP: 'परिवारवादियों ने विकास नहीं होने दिया', आम्बेडकर नगर से सपा पर जमकर बरसे CM योगी

उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के चार चरण बीत चुके है, तो वहीं, कल पांचवें चरण के लिए मतदान किया जाएगा। ऐसे में प्रदेश के सभी राजनीतिक दल अगले चरण के लिए अपनी-अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे है। इसी कड़ी में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को विपक्षी दलों खासतौर पर समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि यह परिवारवादी पार्टी कभी उत्‍तर प्रदेश का भला नहीं कर सकती। 

मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा में विरोधियों को जमकर लताड़ा  

मुख्यमंत्री ने आम्बेडकर नगर जिले की कटहरी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर चुनाव लड़ रही निषाद पार्टी के उम्मीदवार अवधेश कुमार द्विवेदी के समर्थन में शनिवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। योगी ने कहा कि आम्बेडकर नगर की जब बात होती है तो डॉक्टर राम मनोहर लोहिया का स्मरण हो उठता है और सब जानते हैं कि यह डॉक्टर लोहिया की पावन भूमि है। 

निंदा प्रस्ताव के पक्ष में वोट न करने पर बोले मनीष तिवारी-काश एकजुटता प्रकट करते हुए किया होता मतदान

लेकिन उनके तथाकथित अनुयायी रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं 

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह (डॉक्टर लोहिया) बहुत बड़े समाजवादी चिंतक थे और 1960 के दशक में उन्होंने राज्य के कई जिलों में रामायण मेले की शुरुआत लेकिन उनके तथाकथित अनुयायी रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं। लोहिया के समाजवाद की सराहना करते हुए योगी ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि ''ये जो तथाकथित समाजवादी हैं, सहयोग सबका चाहते हैं लेकिन इनका नारा है 'सबका साथ-केवल सैफई खानदान का विकास' और ये इससे बाहर सोच ही नहीं सकते हैं।’’ 

इन लोगों ने अराजकता, गुंडागर्दी और हर जगह अव्यवस्था फैलाई 

उन्होंने कहा, ''इन लोगों ने अपने शासन काल में अराजकता, गुंडागर्दी और हर जगह अव्यवस्था फैलाई, इनके शासन में दंगे होते गये, परिवारवादियों ने विकास नहीं होने दिया।’’ योगी ने गठबंधन के उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ और सबका विकास के भाव के साथ कार्य कर रही है।