BREAKING NEWS

राजस्‍थान में शीतलहर का कहर, 5वीं कक्षा तक के स्‍कूल 31 जनवरी तक बंद ◾आज का राशिफल (30 जनवरी 2022)◾सिर्फ मोदी को लगता है, चीन ने हमारी जमीन नहीं ली : राहुल गांधी◾BCCI ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम के लिए 5 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा की◾भारतीय महिला टीम बनी अंडर-19 टी20 विश्व कप चैम्पियन, बधाइयों का लगा तांता◾बारिश भी नहीं डिगा सका बीटिंग रिट्रीट के जज्बे को, गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ औपचारिक समापन◾दिल्ली में बारिश, अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री नीचे◾ओडिशा के मंत्री नब किशोर दास की गोली लगने से मौत, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने शोक जताया◾IND vs NZ : स्पिनरों के दबदबे के बीच भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, श्रृंखला 1-1 से बराबर◾हमीरपुर में दूषित जल पीने से बीमार पड़ने वालों की संख्या 535 हुई, मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट मांगी◾प्रधानमंत्री मोदी : 'तकनीकी दशक बनाने का भारत का सपना होगा साकार'◾रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद को अखिलेश ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, चाचा शिवपाल को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस बयान को बताया चुनावी रणनीति◾Air Asia Flight: एयर एशिया के विमान से टकराया पक्षी, लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾ सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की लिस्ट में पार्टी नेताओं के नाम किए घोषित,विवादों में रहें स्वामी प्रसाद मौर्य को बनाया गया महासचिव◾पाकिस्तान की जनता पर टूटा दुखों का पहाड़, पेट्रोल, डीजल के दाम 35-35 रुपये लीटर बढ़े◾Gonda Crime : धारदार हथियार से की शिक्षक की हत्या, मिले कुछ महत्वपूर्ण सुराग ◾2024 के लिए कठिन क्यों है कांग्रेस का डगर, भारत जोड़ो यात्रा से लोगों में दिखा असर◾कांग्रेस पार्टी शुरु करेंगी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, केंद्र की खराब नीतियों से कराएगी अवगत◾Bharat Jodo Yatra: रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने से लोगों को रोका◾

पिता ने अपने ही सात वर्षीय बेटे को किया किडनैप ,’पान सिंह तोमर ‘मूवी देखकर वारदात को दिया अंजाम

पिता ने नक़ली पुलिस की मदद से ख़ुद के 7 वर्षीय बेटे को किडनैप कर लिया। बेटे के अपहरण के लिए दोस्त को ही पिता ने नक़ली पुलिस कर्मी बना दिया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले पिता ने पान सिंह तोमर मूवी देखी और फिर नक़ली पुलिस की मदद से 7 वर्षीय बेटे को किडनैप कर लिया।  

पान सिंह तोमर मूवी देखकर पिता बना अपराधी आगरा में 7 वर्षीय बेटे को अपने साथ ले जाने की चाहत में एक पिता अपराधी बन गया। मामला पिढोरा थाना क्षेत्र का है. यहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर पिता गौरव ने अपनी मां वन्दना और दोस्त विवेक त्रिपाठी के साथ मिलकर ऐसी साजिश रची कि जिले में हड़कम्प मच गया।जहाँ अपने ही बेटे को पिता ने किडनैप कर लिया लेकिन इस मामले का ख़ुलासा होने में ज़्यादा देर नहीं लगी और आरोपियों को पकड़ लिया।  

कोर्ट में चल रही पति पत्नी की तलाक़ की अर्ज़ी हीं, रिदान की मां विनीता ने बताया कि उसकी शादी गौरव से साल 2017 में हुई थी. दोनों का बेटा भी हुआ जिसका नाम रिदान रखा गया. लेकिन पति-पत्नी में आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। जिसके चलते विनीता बेटे रिदान को लेकर मायके आ गई और वहीं रह रही है। उसने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी डाली हुई है।  

ग्रामीणों ने नक़ली पुलिस कर्मी को पकड़ा गौरव ने स्कूल जा रहे बेटे को फर्जी पुलिस की मदद से अगवा कर लियालेकिन मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और उन्होंने फर्जी पुलिस वाले को पकड़ लियाजैसे ही लोगों ने यह सब होता देखा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने नकली पुलिस की वर्दी पहने विवेक से पूछताछ शुरू कीऔर फिर क्या था उन्होंने नक़ली पुलिसकर्मी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।  

पिता ने ख़ुद बताया कि क्यूँ किया बेटे का किडनैप पुलिसने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि किडनैपिंग से पहले उन्होंने कई फिल्में देखीं. फिर 'पान सिंह तोमर' फिल्म देखने के बाद उन्होंने पूरी वारदात को अंजाम दिया. सुबह 7 से 8 बजे के बीच बच्चों को लेकर बस स्कूल के लिए निकलीतब रास्ते में उसने चेकिंग के नाम पर बस को रुकवाया फिर इसी बात का फायदा उठाकर गौरव र उसकी मां वंदना रिदान को वहां से लेकर दूसरी कार में चले गए।  

अपने ही दोस्त और अपनी माँ के साथ मिलकर पिता ने किया बेटे को किडनैप पिता ने अपने एक दोस्त को नक़ली पुलिसकर्मी बनाया और माँ के साथ मिलकर पूरी प्लानिंग की बेटी को किस तरह से किडनैप किया जाएगाअच्छी बात ये रही कि ग्रामीणों ने नक़ली पुलिसकर्मी को मौक़े पर पकड़ लिया नहीं तो मूवी देखकर किडनैपिंग की प्लानिंग करने वाले तथा का पूर्ण तरीक़े से प्लान सफल हो जाता। 

आगे की कार्यवाही में जुटी पुलिस

फ़िलहाल प्लानिंग में शामिल लोगों के ख़िलाफ़ कार्यवाही में पुलिस टीम जुटी हुई है वहीं बेटे को माँ के पास भेज दिया गया अब देखने वाली बात होगी यह मामला आगे क्या मोड़ लेगा