BREAKING NEWS

BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾UP चुनाव को लेकर बढ़ाई गई टीकाकरण की रफ्तार, मतदान ड्यूटी करने वालों को दी जा रही ‘एहतियाती’ खुराक ◾भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने थामा कांग्रेस का दामन, पुत्रवधू भी हुई शामिल◾त्रिपुरा ना सिर्फ नयी बुलंदियों की तरफ बढ़ रहा है बल्कि "ट्रेड कॉरिडोर’’ का केंद्र भी बन रहा है : PM मोदी ◾ASP ने जारी किया घोषणापत्र, कृषि ऋण माफी और ‘मॉब लिंचिंग’ निरोधक आदि कानून लाने का किया वादा ◾UP चुनाव: योगी को मिलेगा ठाकुर समुदाय का समर्थन? जानें SP, BSP और कांग्रेस की क्या है प्रतिक्रिया ◾LG ने वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने का प्रस्ताव ठुकराया, निजी दफ्तरों में 50% उपस्थिति पर सहमति जताई◾यूपी : चुनाव के बाद गठबंधन को लेकर बोली प्रियंका गांधी-पार्टी इस बारे में करेगी विचार ◾15 साल से कम उम्र के बच्चों के टीकाकरण में लगेगा समय, भूषण बोले- वैज्ञानिक डेटा आने के बाद होगा फैसला ◾कांग्रेस ने जारी किया ‘युवा घोषणापत्र’, दुरुस्त होगी भर्ती की प्रक्रिया, राहुल ने किया ‘नया UP’ बनाने का वादा ◾दिल्ली में टला कोरोना का खतरा? जैन बोले- नियंत्रण में स्थिति, 3-4 दिन में मिल सकती है प्रतिबंधों में और राहत ◾

शर्मनाक! दूसरे धर्म में विवाह करने पर लड़की को परिजनों ने दी बर्बर सजा, सिर​ मुंडवाकर गांव में घुमाया

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दूसरे धर्म में विवाह करने पर लड़की के साथ बर्बरता का ऐसा मामला सामने आया जिसने कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा कर रख दी। गैर धर्म में विवाह से नाराज नाबालिग लड़की के चाचा व अन्य परिजनों ने उसके साथ मारपीट की और सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया।

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मिथुन नाम का मजदूर पेशा अनाथ युवक गांव के बाहर एक कमरे में रहता है। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। कुछ ही दूर एक झोपड़ में मां-बाप की मौत के बाद युवती अपनी दादी के साथ रहती थी। कुछ दिनों से युवक-युवती के बीच प्रेम संबंध बन गए। 

रविवार को गांव के ही एक धार्मिक स्थल के फेरे लेकर दोनों ने विवाह रचा लिया। युवती राजी खुशी लड़के के घर चली गई थी। लड़की के विवाह करने की सूचना जब उसके चाचा व घर के अन्य लोगों को मिली तो उनका गुस्सा इस कदर भड़का कि वह कल लड़के के घर पर आ गए। मिथुन उस समय किसी कार्य से घर से बाहर गया हुआ था। 

थाने में दी गई तहरीर में लड़की ने बताया कि सोमवार को चाचा रिजवान, नूर आलम, मो. शब्बीर, समी मुझे अपने घर से बुला लाए और चाचा रिजवान की पत्नी नजीरा, शबनम और मो. यूनुस आदि ने लात-घूंसे, चप्पल और डंडों से मारा पीटा। पहले सिर के बाल काटे और फिर पूरे सिर का मुंडन करा कर गांव में घुमाया।

लड़की ने तहरीर में कहा कि परिवारीजन भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे। उसने बताया कि वह किसी प्रकार जान बचाकर भाग कर आई। पुलिस को दी तहरीर मेविभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसमें युवती के चाचा रिजवान के अलावा नूर आलम, मो. शब्बीर, समी, नजीरा,शबनम शब्बीर की पत्नी, व मो. यूनुस को नामजद किया है। जिसमें पुलिस ने रिजवान, नूरआलम व शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया है।