BREAKING NEWS

Budget 2023-24 : '3 साल में 400 वंदे भारत रेक में से 75 का निर्माण 2023 में करने का वादा'◾Budget 2023-24 : उच्च शिक्षा के लिए 44,094.62 करोड़ रुपये, यूजीसी, आईआईटी, केंद्रीय विश्वविद्यालयों का आवंटन बढ़ा◾Budget 2023-24 : कर छूट के कारण राजस्व में नुकसान सांकेतिक होगा - अर्थशास्त्री◾Budget 2023-24 : बजट महिला सशक्तिकरण, हरित विकास पर केंद्रित - सीतारमण◾Budget 2023-24 : प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए आवंटन 66 प्रतिशत बढ़ाकर 79,000 करोड़ रुपये किया गया◾Budget 2023-24 : सीतारमण के सबसे छोटे बजट भाषण के दौरान PM ने 124 बार मेज थपथपाई◾Budget 2023-24 : बजट में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के लिए 4692 करोड़ रुपये का आवंटन◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी घोटाले केस में ED ने पूरक आरोपपत्र दाखिल किया◾नफरत और दुर्व्यवहार के कारण पाकिस्तान टीम को कभी कोचिंग देने के बारे में नहीं सोचा: वसीम अकरम◾राहुल गांधी बोले- ‘मित्रकाल बजट’ से साबित हुआ कि सरकार के पास भविष्य के निर्माण की कोई रूपरेखा नहीं◾Peshawar Mosque Attack: आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज, 17 संदिग्ध गिरफ्तार◾दिल्ली: LG सक्सेना ने 6 फरवरी को मेयर चुनने के लिए MCD सदन का सत्र बुलाने को मंजूरी दी ◾एयर मार्शल एपी सिंह ने भारतीय वायुसेना के उप प्रमुख का पद संभाला◾UP News: मुजफ्फरनगर में तीन वर्ष की बच्‍ची से दुष्कर्म और हत्या के दोषी को फांसी की सजा◾Britain: वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर शिक्षकों व सार्वजनिक क्षेत्र के कर्मचारियों की हड़ताल◾चाहे कितनी भी हो आमदनी इन देशों में नहीं देना पड़ता टैक्स◾खाने को मौैहताज पाकिस्तान में गाड़ी की बड़ी कीमतें 26 लाख की हुई वैगनर , तीन लाख की स्पलेंडर ◾PM नरेंद्र मोदी ने कहा- बजट विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण करेगा◾मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- भाजपा पर जनता के लगातार गिरते विश्वास का सबूत है यह बजट◾Noida suicide : डीपीएस स्कूल की टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस ◾

महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पति ने पत्नी एवं बच्चों की हत्या कर बेसमेंट में किया दफन, ऐसे खुला राज

महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल एक व्यक्ति ने तीन साल पहले वैलेंटाइन-डे के दिन कथित रूप से पत्नी एवं बच्चों की हत्या कर, उन्हें घर के बेसमेंट में दफन कर देने वाले आरोपी को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने पत्नी एवं बच्चों का कंकाल बरामद कर लिया है ।

पुलिस ने बताया कि वह आरोपी इतना शातिर था कि उसने कासगंज में अपने एक दोस्त की हत्या कर, खुद को मरा हुआ साबित कर दिया और इसके बाद छिप कर कहीं रहने लगा । अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के पंच विहार कॉलोनी में रहने वाले राकेश ने पत्नी रत्नेश, बेटे अर्पित (3 वर्ष) और बेटी अवनी (2 वर्ष) की हत्या कर उनके शवों को मकान के बेसमेंट में दबा दिए थे। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में रत्नेश के पिता मोतीलाल ने थाना बिसरख में 2018 के फरवरी महीने में बेटी और नाती- नातिन की अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने अपने दामाद राकेश पर अपहरण की आशंका व्यक्त की थी। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी इसी बीच 25 अप्रैल वर्ष 2018 में राकेश की हत्या का मुकदमा जनपद कासगंज के ढोलना थाने में लिखा गया। 

राकेश के भाई राजीव ने उसके ससुर मोतीलाल और दो साले जितेंद्र तथा रवि के खिलाफ उसकी हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास एक अज्ञात व्यक्ति का सिर कटा शव मिला था, शव के दोनों हाथ भी कटे थे। रेलवे लाइन पर सिर कटी लाश बरामद होने के बाद राकेश के परिजन शिनाख्त करने पहुंचे थे। उसके परिजनों ने शव की पहचान राकेश के रूप में की । शव के जेब से राकेश के नाम की एलआईसी की रसीद मिलने के कारण उसके परिजनों को पुलिस ने शव सौंप दिया था। 

उन्होंने बताया कि शक के आधार पर कासगंज पुलिस ने उसके पिता बनवारीलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि बनवारी लाल उत्तर प्रदेश पुलिस से रिटायर्ड हैं। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने छुप कर रह रहे राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया और जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि आगरा में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी से वह प्रेम करता है और उससे विवाह करने के लिये उसने वैलेंटाइन- डे के दिन 14 फरवरी 2018 को पत्नी और बच्चों की हत्या कर उनके शव को थाना बिसरख क्षेत्र स्थित अपने मकान के बेसमेंट में दफन कर दिया था। 

कासगंज पुलिस ने इस मामले की सूचना नोएडा पुलिस को दी, तथा आरोपी राकेश को लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंची। अपर उपायुक्त ने बताया कि बुधवार की देर रात को आरोपी राकेश के मकान के बेसमेंट की खुदाई की गई तो वहां से तीन लोगों के कंकाल मिले हैं। कंकाल को फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि तीनों शव किसके थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना बिसरख पुलिस हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच करेगी।