BREAKING NEWS

'चौकीदार ही जासूस है' Pegasus पर खुलासे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस◾यूपी : CM योगी ने 'हज हाउस' को लेकर SP पर साधा निशाना, 'कैलाश मानसरोवर भवन' के बारे में कही यह बात ◾NYT की रिपोर्ट में दावा, भारत ने इजरायल से डिफेंस डील में खरीदा था Pegasus◾बजट सत्र : संसद के दोनों सदनों में 31 जनवरी और 1 फरवरी को नहीं होगा शून्य काल◾अखिलेश को न कोरोना का टीका पसंद, न माथे का टीका : केशव प्रसाद मौर्य◾यूपी चुनाव : गृहमंत्री शाह और BJP अध्यक्ष समेत यह बड़े नेता करेंगे प्रचार, जानिए कौन किस जगह मांगेगा वोट ◾UP विधानसभा चुनाव : शाह-नड्डा के बाद अब PM भरेंगे हुंकार, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली◾देश में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 871 लोगों ने तोड़ा दम, नए मामलों में गिरावट◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों में जारी है वृद्धि, 36.94 करोड़ हुआ संक्रमितों का आंकड़ा ◾अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना - BJP से सावधान रहें, वोट की खातिर उसने कृषि कानून वापस लिए◾कांग्रेस का दावा - हम फिर से बनाएंगे सरकार◾बंगाल चुनाव बाद हिंसा: भाजपा कार्यकर्ता की मौत मामले में CBI ने सात लोगों को किया गिरफ्तार ◾दिल्ली कोविड : बीते 24 घंटों में आए 4,044 नए मामले, कल के मुकाबले कम हुई मौतें ◾वी.अनंत नागेश्वरन ने संभाला देश के नए मुख्य आर्थिक सलाहकार का पद, आम बजट से पहले केंद्र सरकार ने किया ऐलान◾मिसाइल आपूर्ति करने वाले देशों के प्रतिष्ठित क्लब में शामिल हुआ भारत, इस देश को देगा शक्तिशाली ब्रह्मोस ◾मुजफ्फरनगर: साझा प्रेस वार्ता में अखिलेश और जयंत चौधरी ने दिखाई अपनी ताकत, जानिए क्या बोले दोनों नेता◾केस दर्ज होने के बाद श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, तोड़-मरोड़कर दिखाया जा रहा बयान, जानें पूरा मामला◾यूक्रेन मुद्दे पर बढ़ते तनाव के बीच रूस के विदेश मंत्री बोले- मास्को युद्ध शुरू नहीं करेगा ◾UP चुनाव: लखीमपुर, पीलीभीत BJP के लिए बने मुसीबत का सबब, पार्टी हो रही अंदरूनी मन-मुटाव का शिकार ◾कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी◾

महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पति ने पत्नी एवं बच्चों की हत्या कर बेसमेंट में किया दफन, ऐसे खुला राज

महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल एक व्यक्ति ने तीन साल पहले वैलेंटाइन-डे के दिन कथित रूप से पत्नी एवं बच्चों की हत्या कर, उन्हें घर के बेसमेंट में दफन कर देने वाले आरोपी को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने पत्नी एवं बच्चों का कंकाल बरामद कर लिया है ।

पुलिस ने बताया कि वह आरोपी इतना शातिर था कि उसने कासगंज में अपने एक दोस्त की हत्या कर, खुद को मरा हुआ साबित कर दिया और इसके बाद छिप कर कहीं रहने लगा । अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के पंच विहार कॉलोनी में रहने वाले राकेश ने पत्नी रत्नेश, बेटे अर्पित (3 वर्ष) और बेटी अवनी (2 वर्ष) की हत्या कर उनके शवों को मकान के बेसमेंट में दबा दिए थे। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में रत्नेश के पिता मोतीलाल ने थाना बिसरख में 2018 के फरवरी महीने में बेटी और नाती- नातिन की अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने अपने दामाद राकेश पर अपहरण की आशंका व्यक्त की थी। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी इसी बीच 25 अप्रैल वर्ष 2018 में राकेश की हत्या का मुकदमा जनपद कासगंज के ढोलना थाने में लिखा गया। 

राकेश के भाई राजीव ने उसके ससुर मोतीलाल और दो साले जितेंद्र तथा रवि के खिलाफ उसकी हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास एक अज्ञात व्यक्ति का सिर कटा शव मिला था, शव के दोनों हाथ भी कटे थे। रेलवे लाइन पर सिर कटी लाश बरामद होने के बाद राकेश के परिजन शिनाख्त करने पहुंचे थे। उसके परिजनों ने शव की पहचान राकेश के रूप में की । शव के जेब से राकेश के नाम की एलआईसी की रसीद मिलने के कारण उसके परिजनों को पुलिस ने शव सौंप दिया था। 

उन्होंने बताया कि शक के आधार पर कासगंज पुलिस ने उसके पिता बनवारीलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि बनवारी लाल उत्तर प्रदेश पुलिस से रिटायर्ड हैं। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने छुप कर रह रहे राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया और जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि आगरा में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी से वह प्रेम करता है और उससे विवाह करने के लिये उसने वैलेंटाइन- डे के दिन 14 फरवरी 2018 को पत्नी और बच्चों की हत्या कर उनके शव को थाना बिसरख क्षेत्र स्थित अपने मकान के बेसमेंट में दफन कर दिया था। 

कासगंज पुलिस ने इस मामले की सूचना नोएडा पुलिस को दी, तथा आरोपी राकेश को लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंची। अपर उपायुक्त ने बताया कि बुधवार की देर रात को आरोपी राकेश के मकान के बेसमेंट की खुदाई की गई तो वहां से तीन लोगों के कंकाल मिले हैं। कंकाल को फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि तीनों शव किसके थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना बिसरख पुलिस हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच करेगी।