कानपुर : पड़ोसी जिले उन्नाव से सांसद श्री साक्षी महाराज एवं लोक निर्माण विभाग की टीम ने निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण कर काम समय से पूरा करने के निर्देश दिए। अवगत कराते चलें कि महामंडलेश्वर स्वामी श्री प्रखर जी महाराज के सानिध्य में श्री प्रखर परोपकार मिशन ट्रस्ट द्वारा एक विद्यालय की स्थापना, गंगा कटरी, हरिहरपुर में कराने का निर्णय लिया गया था उसी क्रम में वहां के रहने वाले लोगों के बच्चों को अच्छी शिक्षा एजूकेषन विदाउट ट्यूषन के आधार पर देने का निर्णय लिया गया था।

जहां पर निर्माण का कार्य बहुत तेजी से चल रहा है। यहां जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार ट्रांस गंगा सिटी रोड से विद्यालय तक कच्ची सड़क बनी थी ,जिसको सांसद श्री साक्षी जी महाराज के प्रयास से लोक निर्माण विभाग, उत्तर प्रदेश के द्वारा बनवाया जा रहा है। उसी का निरीक्षण करने सांसद साक्षी जी महाराज एवं लोक निर्माण विभाग की टीम आज हरिहरपुर, गंगा कटरी आई थी।

जिसको सांसद श्री साक्षी जी महाराज ने कहा कि जो भी निर्माण किया जाए, वह गुणवत्ता वाला हो। मेरे द्वारा जो यह सड़क हरिहरपुर से ट्रांस गंगा सिटी रोड जो मुख्यमंत्री से स्वीकृत होकर आई है। इस दौरान सांसद साक्षी महाराज ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि उक्त सड़क पर जलभराव नहीं होना चाहिए आवश्यकता पड़ने पर सड़क को ऊँचा भी कर निर्माण करें।

सांसद श्री साक्षी जी महाराज के आगमन पर संस्था के संरक्षक श्री कृष्ण कुमार अग्रवाल (मुन्ना भइया), अध्यक्ष पं. श्री नरेन्द्र शर्मा (तिरंगा) ने माल्यार्पण एवं अंग वस्त्र देकर सम्मान किया। इस मौके पर सांसद साक्षी महाराज, सांसद ने विद्यालय की प्रगति पर प्रसन्नता जाहिर की।

सांसद साक्षी जी महाराज ने विद्यालय को देखने के बाद स्वामी श्री प्रखर जी महाराज से बताया कि जो भी आवश्यकताएं होंगी। कार्यक्रम में सुरेश गुप्ता, संतोष गर्ग, प्रवीन नेमानी, श्याम अरोड़ा, प्रदीप गुप्ता, शरदेन्दु शुक्ला (इन्दू) सहित अन्य क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।