BREAKING NEWS

Maharashtra News: कोश्यारी, CM एकनाथ शिंदे समेत कई नेताओं ने डॉ आंबेडकर की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि ◾महापरिनिर्वाण दिवस पर PM मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने संविधान निर्माता बीआर आंबेडकर को दी श्रद्धांजलि ◾ बाबरी विध्वंस की बरसी आज, हिंदू संगठनों के कार्यक्रम पर लगी रोक◾मथुरा : श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर हनुमान चालीसा के पाठ का आह्वान, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा◾सुखजिंदर रंधावा बने राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी, अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार◾संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर केंद्र सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कल से शुरू होगा सत्र◾गुजरात के खेड़ा में मुस्लिम वोटर्स ने मतदान का ही बहिष्कार कर डाला◾आज का राशिफल (06 दिसंबर 2022)◾संसदीय पैनल ने RBI गवर्नर के लिए की 6 वर्ष के कार्यकाल की सिफारिश, जाने क्या कहती है रिपोर्ट ◾UP : हिन्दू महासभा ने की शाही ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा ◾दुनिया में एक शक्तिशाली देश के रूप में उभरा है भारत : प्रधानमंत्री मोदी ◾PFI पोस्टर मामला : CM बोम्मई बोले- दोषियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई, भ्रम पैदा करना सही नहीं ◾गुजरात चुनाव : दूसरे चरण में हुआ 58 प्रतिशत से अधिक मतदान, अधिकारियों ने दी जानकारी ◾J&K : उमर अब्दुल्ला बोले - लोगों को अंधेरे में नहीं रख रही नेकां, मेरा दिल कहता है बहाल होगा अनुच्छेद 370 ◾सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- पंजाब में शराब, ड्रग्स पर रोक न लगने से खत्म हो जाएंगे युवा◾Himachal Pradesh: किसका होगा हिमाचल! Exit Polls के मुताबिक- पहाड़ों में फिर खिलेगा 'कमल' ◾सुप्रीम कोर्ट की सलाह: दुनिया बदल गई, CBI को भी बदलना चाहिए, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली हाई कोर्ट ने राघव बहल के खिलाफ धनशोधन की जांच पर रोक लगाने से किया इनकार ◾बिहार की सियासत में कांग्रेस की बढ़ी दिलचस्पी, अखिलेश प्रसाद सिंह राज्य इकाई के अध्यक्ष नियुक्त◾European Union: एयरलाइन यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द अपने फोन में 5जी सर्विस का उठा पाएंगे लाभ ◾

पुलिस की गिरफ्त में आया 'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी, तीन लोगों के साथ हुआ अरेस्ट

नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफत में आ गया है। पिछले 4 दिनों से फरार चले रहे बीजेपी नेता को नोएडा पुलिस ने तीन अन्य लोगों के साथ मेरठ से गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस लगभग 10 टीमें 3 राज्यों में त्यागी की तलाश कर रही थीं।

सोमवार को त्यागी की अंतिम लोकेशन उत्तराखंड में मिलने की जानकारी सामने आई थी। वहीं आरोपी बीजेपी नेता को  ऋषिकेश में आखिरी बार देखा गया था। इस बीच प्रशासन ने ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

त्यागी के अवैधनिर्माण पर बुलडोजर चलाने के बाद नोएडा पुलिस ने फरार आरोपी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था। नोएडा पुलिस की 10 टीमों के अलावा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) फरार आरोपी की तलाश में लगी थी। पुलिस ने मंगलवार को मामले में त्यागी की पत्नी को दोबारा हिरासत में लिया था।

क्या है मामला?

दरअसल, सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी की एक महिला ने सेक्टर-93बी में आवासीय सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला के साथ कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था। 

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही त्यागी फरार है। सोसायटी में बीती शाम से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। स्थानीय लोगों ने त्यागी को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है। वरिष्ठ अधिकारियों ने सोसायटी के निवासियों से बातचीत की। उन्होंने सरकार के अवैध निर्माण को ढहाए जाने के कदम की तारीफ की।