शामली : स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण अपर महानिदेशक ने मंगलवार को शामली सीएचसी और मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने बायोमेट्रिक उपस्थिति चेक की। इस दौरान कर्मचारियों ने उन्होंने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराते हुए निस्तारण कराने की मांग की। अपर महानिदेशक ने मुख्य चिकित्साधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मंगलवार को एडी हेल्थ सहारनपुर डा. मधु सक्सैना ने शामली सीएचसी व सीएमओ ऑफिस का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सामान्य वार्ड, चिकित्सकों के द्वारा की जाने वाली ओपीडी, टीकाकरण रुम, चिकित्सकों की उपस्थिति व स्टॉक रुम की जांच की। साथ ही, कर्मचारियों का वेतन भुगतान सहित विभिन्न समस्याओं को भी सुना।

इस दौरान कर्मचारियों ने समय से वेतन का भुगतान न होने, पुराने एेरियर का भुगतान न किए जाने सहित अन्य समस्याओं को उनके सम्मुख उठाया। इस दौरान एडी हेल्थ डा. मधु सक्सैना ने कर्मचारियों व चिकित्सकों की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया। साथ ही, सीएमओ को जिला चिकित्सालय पर अल्ट्रासाउंड मशीन लगाने, चिकित्सकों की उपस्थिति दर्ज कराने, समय से वेतन का भुगतान कराने के निर्देश दिए।