BREAKING NEWS

Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती प्रतिष्ठित इमारतें◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार : कुछ लोगों की जा चुकी है जान , कई लोग घायल◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾हिमाचल में सामूहिक धर्मांतरण जिहाद-रोधी विधेयक ध्वनिमत से पारित ◾हिमाचल में सामूहिक धर्मांतरण जिहाद-रोधी विधेयक ध्वनिमत से पारित ◾गुजरात : तिरंगा यात्रा के दौरान गाय के हमले में घायल हुए नितिन पटेल ◾सोनिया गांधी के कोरोना होने पर स्टालिन का छलका दर्द, बोले- आशा करता हूं वह जल्द ही सक्रिय दिखाई देगी◾चर्चा में वानखेड़े - नवाब के आरोप को जाति आयोग ने किया खारिज, दी 'क्लीन चिट'◾

'उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं', अखिलेश पर फिर तल्ख हुए राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को घर से बाहर निकलने और संगठन को मजबूत करने की सलाह दी है। इसके साथ उन्होंने कहा कि सफलता के लिए प्रयास पूरे मन से नहीं किया जिसका खामियाजा भुगत रहे हैं। 

लखनऊ में बोलते हुए राजभर ने कहा, सपा के कई लोग मुझसे कह चूके हैं कि उनसे (अखिलेश यादव) कहिए कि घर से निकलें और लोगों से मिलें। जो कमी रह गई है उसे हम जनता के बीच में जाकर ही दूर कर सकते हैं। हम उनसे (अखिलेश यादव) 4-5 बार कह चुके हैं। 

UP: राज्यपाल के भाषण को लेकर केशव मौर्य क्यों सपा पर भड़के? जानें क्या है पूरा मामला

हार का ठीकरा सपा पर फोड़ते हुए राजभर ने कहा कि "हम तो उनके साथ 4 महीने पहले आए तो हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं। असफलता इस बात की तरफ इशारा करती है कि सफलता के लिए प्रयास पूरे मन से नहीं किया जिसका खामियाजा भुगत रहे हैं।"

पहले भी दे चुके हैं सलाह

गौरतलब है कि इससे पहले सुभासपा प्रमुख ने अखिलेश यादव को एयर कंडीशनर की हवा छोड़ घर से बाहर निकल कर लोगों तथा कार्यकर्ताओं से मिलने और अपने संगठन को मजबूत करने की सलाह दी थी। इस बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता उनसे शिकायत करते हैं कि अखिलेश किसी से भी नहीं मिलते, इसलिए उन्हें विधानसभा क्षेत्रों में जाना चाहिए।