BREAKING NEWS

अनुराग ठाकुर के बयान पर ओवैसी बोले- जगह बताइए जहां मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार◾सीएए पर केरल विधानसभा में हंगामा : यूडीएफ विधायकों ने राज्यपाल का रोका रास्ता, मार्शलों ने रास्ता बनाया◾दिल्ली पुलिस शरजील इमाम को पटना से लेकर हुई रवाना, खुलेंगे कई राज ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ दलित संगठनों का आज भारत बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कोरोना वायरस से चीन में मरने वालों की संख्या 132 हुई, 6,000 से ज्यादा मामलों की पुष्टि ◾वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾

पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंगा को निर्मल और अविरल बनाने के लिये अब तक किये गये कार्यो का जायजा लेने शनिवार को उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। विशेष विमान से वायुसेना के चकेरी हवाई अड्डे पहुंचे मोदी का स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी सतीश महाना ने गुलाब का पुष्प भेंट कर किया। इस मौके पर महापौर प्रमिला पांडेय और विधायक सुरेन्द्र मैथानी भी मौजूद थे। 

‘नमामि गंगे’ परियोजना की समीक्षा करने आये मोदी गंगा पर राष्ट्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे जिसमे उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और बिहार के मुख्यमंत्रियों के साथ केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर समेत कई केन्द्रीय मंत्री और परियोजना से जुडे अधिकारी शिरकत करेंगे। 

मोदी की सुरक्षा व्यवस्था के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूरी सुरक्षा एसपीजी की देखरेख में हो रही है। आसमान से एयरफोर्स के चॉपर लगातार प्रधानमंत्री की पहरेदारी करेंगे। जमीन पर स्नाइपर्स से लैस स्पेशल कमांडो भी मुस्तैद रहेंगे। जिले के करीब 46 गांव, मोहल्लों और अपार्टमेंटपर सुरक्षा कर्मियों की पैनी नजर रहेगी। अटल घाट पर निरीक्षण के दौरान 15 लाइफ सेवर बोट सुरक्षा में चारो तरफ तैनात रहेंगे।

दिल्ली के मुंडका में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद