BREAKING NEWS

यूपी के गाजीपुर में हैवानियत! प्रेमी जोड़े को गांव के प्रधान ने दी क्रूर सजा, जमकर की पिटाई , फिर चटवाया धूक◾पाकिस्तान से निकले तालिबान ने कर दी, 17 पाकिस्तानी सैनिकों का सिर कलम ◾हिमाचल विश्वविद्यालय में मचा बवाल, लेफ्ट-राइट फिर आमने-सामने, पुलिस ने डाला डेरा ◾केजरीवाल ने MCD में फेरी झाड़ू, CM बोले- दिल्ली को बदलने के लिए PM मोदी के आशीर्वाद की जरूरत ◾Bihar News: एक मुस्लिम और दूसरा हिन्दू बेटा, मां के अंतिम संस्कार को लेकर भाई के बीच हुआ विवाद ◾खुद को पैगम्बर बताने वाले बेटमैन की 20 नाबालिग पत्नियां, बेटी के साथ भी की शादी◾पंजाब: पॉपुलर गायक बब्बू मान से मानसा में पूछताछ हो रही, मारने की मिली थी धमकी, जानें पूरा मामला ◾MCD Election Result: क्या गुजरात-हिमाचल में भी पलटेगी बाजी? दिल्ली में Exit Polls क्यों हुए फेल◾MCD Results: दिल्ली में बड़ा चेहरा न होने से फंसी भाजपा, केजरीवाल के इलाके में किसने मारी बाजी, यहां देखे ◾Kanpur News: BJP नेता को घसीटकर MCD के दफ्तर से बाहर फेंका, जानें पूरा मामला◾राजधानी में 'मेयर' भी केजरीवाल का! जश्न में जुटी 'AAP' पार्टी ने दी BJP को चुनौती- अब बनाकर दिखाओ◾लगेगा ट्रैफिक जाम की समस्या पर लगाम, दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर बनेगी 6 लेन वाली टनल, जानें इसके फायदे ◾MCD ELECTION 2022 : आप ने दर्ज की जीत, भाजपा प्रवक्ता ने CM केजरीवाल के दावे को याद दिलाया ◾Delhi MCD Results: राजधानी में नही चला 'मोदी मंत्र', केजरीवाल की 'झाड़ू' ने 'कमल' को किया साफ◾केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बयान, कहा-‘नीतीश कुमार नपुंसकता के शिकार हो गए हैं…’◾ कांग्रेस ने 'BSP' बन किया खेल खराब, पहले से ज्यादा वोट पाकर भी AAP से क्यों पिछड़ी BJP◾MCD में भाजपा शासन का अंत, AAP ने लहराया परचम, CM केजरीवाल का रिएक्शन- अब नए युग की शुरूआत◾ दोस्तों ने युवती को उठाकर तीसरी मंज़िल से नीचे फेंका, PRANK VIDEO VIRAL◾इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान का ट्वीट- दिल गलती कर बैठा है... अब बोल तुम्‍हारा क्‍या होगा?◾क्या सत्येंद्र जैन की वजह से AAP को हुआ नुकसान? शकूर बस्ती के सभी वार्डों पर भाजपा का जलवा, दर्ज की जीत ◾

Nupur Sharma के समर्थन में उठी आवाज.. धारा-144 के बावजूद निकाला जुलूस, एक्शन में आई UP पुलिस!

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ दिए बयान को लेकर हो रही राजनीति लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस घटना के कारन देश में 2 गुट बनते नजर आ रहे हैं, एक वह दल है जो नूपुर शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। वहीं दूसरा दल वह है जो नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरा है, भाजपा की पूर्व प्रवक्ता का साथ देते हुए शनिवार को उनके पक्ष में जुलूस निकाले गए थे। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई भड़काऊ पोस्ट भी किये जा रहे हैं, इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

खिलाफत के बाद नूपुर शर्मा के समर्थन में उठी आवाज 

एक अधिकारी ने बताया कि यूपी में निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद शनिवार शाम को निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में जुलूस निकाले जाने के बाद गोपीगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है। जुलूस में शामिल लोगों ने कहा कि पूरा हिंदू समाज नूपुर शर्मा का समर्थन कर रहा है और भाजपा को उनका सम्मान करना चाहिए।बता दें कि भाजपा ने पिछले रविवार को नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था और दिल्ली के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी के बाद निष्कासित कर दिया था। 

नूपुर शर्मा के समर्थन में भदोही जिले में निकाला गया जुलूस 

पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी के खिलाफ शुक्रवार को भारत के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे, इन प्रदर्शनों के दौरान हुए पथराव में दो लोगों की मौत हो गई और कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। वहीं भीड़ को रोकने के लिए सुरक्षा बलों को लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले दागने और हवा में फायरिंग का सहारा लेना पड़ा। 

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि भदोही (Bhadohi) जिले में सीआरपीसी की धारा 144 पहले से ही लागू है और किसी भी तरह के जुलूस और प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि इस जुलूस के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी, इस संबंध में गोपीगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है और जुलूस के वीडियो के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि वीडियो के जरिए अब तक 25 स्थानीय लोगों की पहचान की जा चुकी है।

कानपूर में बंद बुलाने वाले छात्र को किया गया गिरफ्तार 

बताते चलें कि कानपूर (Kanpur) में भी पुलिस ने नूपुर शर्मा के समर्थन में 'शटर डाउन' का मैसेज फॉरवर्ड करने वाले छात्र क्षितिज द्विवेदी को भी गिरफ्तार कर लिया है, दरअसल इस वॉट्स्ऐप मैसेज के जरिये यह शख्स भाजपा कि पूर्व प्रवक्ता का समर्थन करते हुए लोगों से अपनी दुकानें बंद रखने के लिए बोल रहा था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक क्षितिज ने एक वॉट्स्ऐप ग्रुप बनाया था, जिसमें उसने 10 जून को दुकाने बंद रखने की  बात कही थी।   

Telangana News : सोशल मीडिया पोस्ट से भड़के लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज