BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

प्रयागराज में रेल सफाईकर्मी और बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक रेलवे सफाईकर्मी और एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे में सफाईकर्मी प्रकाश आज सुबह 6:30 बजे अपने घर के बाहर अखबार पढ़ रहे थे कि अचानक पीछे से आकर किसी ने इन्हें गोली मारी जिससे मौके पर ही इनकी मृत्यु हो गई। 


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और सीसीटीवी से हमें कुछ मदद मिली है और बहुत जल्द ही हम इसका खुलासा करेंगे। 59 वर्षीय प्रकाश छिवकी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत था। एक अन्य घटना में सुबह सवा दस बजे गंगापार मऊआइमा के बांका जलालपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की एक लघु शाखा के प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी। 

सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी का काफिला रोका गया, धरने पर बैठीं

मऊआइमा थाना के एसएचओ राजकिशोर ने बताया कि आज सुबह बांका जलालपुर से करीब दो किलोमीटर पहले सुनसान जगह पर बैंक मैनेजर अनिल कुमार दोहरे पर हमला किया गया। गोली उनके पेट में लगी है और उन्हें एसआरएन रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे एक अन्य बैंक कर्मी नवीन जायसवाल के साथ अपनी कार में बैंक जा रहे थे कि सुनसान जगह पर मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। दोहरे कानपुर के रहने वाले थे। राजकिशोर ने बताया कि घटना के चश्मदीद गवाह नवीन जायसवाल एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।