BREAKING NEWS

महान संगीतकार ख्य्याम साहब का निधन, अभिनेता बनना चाहते थे ख्य्याम साहब◾प्रियंका का कटाक्ष : लगता है मोदी आरएसएस के विचारों का सम्मान नहीं करते ◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, 38 की मौत ◾अलायंस एयर की उड़ान की दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित ◾PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना नाम लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾

उत्तर प्रदेश

प्रयागराज में रेल सफाईकर्मी और बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक रेलवे सफाईकर्मी और एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे में सफाईकर्मी प्रकाश आज सुबह 6:30 बजे अपने घर के बाहर अखबार पढ़ रहे थे कि अचानक पीछे से आकर किसी ने इन्हें गोली मारी जिससे मौके पर ही इनकी मृत्यु हो गई। 


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और सीसीटीवी से हमें कुछ मदद मिली है और बहुत जल्द ही हम इसका खुलासा करेंगे। 59 वर्षीय प्रकाश छिवकी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत था। एक अन्य घटना में सुबह सवा दस बजे गंगापार मऊआइमा के बांका जलालपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की एक लघु शाखा के प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी। 

सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी का काफिला रोका गया, धरने पर बैठीं

मऊआइमा थाना के एसएचओ राजकिशोर ने बताया कि आज सुबह बांका जलालपुर से करीब दो किलोमीटर पहले सुनसान जगह पर बैंक मैनेजर अनिल कुमार दोहरे पर हमला किया गया। गोली उनके पेट में लगी है और उन्हें एसआरएन रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे एक अन्य बैंक कर्मी नवीन जायसवाल के साथ अपनी कार में बैंक जा रहे थे कि सुनसान जगह पर मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। दोहरे कानपुर के रहने वाले थे। राजकिशोर ने बताया कि घटना के चश्मदीद गवाह नवीन जायसवाल एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।