BREAKING NEWS

पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ 26 लाख और 9 लाख 90 हजार से अधिक की मौत◾एनआईए ने पश्चिम बंगाल से अल-कायदा के 10वें आतंकवादी समीम अंसारी को किया गिरफ्तार ◾आज का राशिफल (27 सितम्बर 2020)◾महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾PM मोदी ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की◾देश के हितों की रक्षा करने में अपने सशस्त्र बलों की क्षमता पर विश्वास करने की जरूरत है : जयशंकर ◾KKR vs SRH (IPL 2020) : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया◾देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब पहुंची◾UN के मंच से पीएम मोदी की नसीहत, कोरोना महामारी से निपटने में संयुक्त राष्ट्र कहां है? ◾संयुक्त राष्ट्र के मंच से पीएम मोदी का संबोधन: UN की निर्णायक इकाई से भारत को आखिर कब तक दूर रखा जाएगा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

प्रयागराज में रेल सफाईकर्मी और बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक रेलवे सफाईकर्मी और एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे में सफाईकर्मी प्रकाश आज सुबह 6:30 बजे अपने घर के बाहर अखबार पढ़ रहे थे कि अचानक पीछे से आकर किसी ने इन्हें गोली मारी जिससे मौके पर ही इनकी मृत्यु हो गई। 


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और सीसीटीवी से हमें कुछ मदद मिली है और बहुत जल्द ही हम इसका खुलासा करेंगे। 59 वर्षीय प्रकाश छिवकी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत था। एक अन्य घटना में सुबह सवा दस बजे गंगापार मऊआइमा के बांका जलालपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की एक लघु शाखा के प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी। 

सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी का काफिला रोका गया, धरने पर बैठीं

मऊआइमा थाना के एसएचओ राजकिशोर ने बताया कि आज सुबह बांका जलालपुर से करीब दो किलोमीटर पहले सुनसान जगह पर बैंक मैनेजर अनिल कुमार दोहरे पर हमला किया गया। गोली उनके पेट में लगी है और उन्हें एसआरएन रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे एक अन्य बैंक कर्मी नवीन जायसवाल के साथ अपनी कार में बैंक जा रहे थे कि सुनसान जगह पर मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। दोहरे कानपुर के रहने वाले थे। राजकिशोर ने बताया कि घटना के चश्मदीद गवाह नवीन जायसवाल एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।