BREAKING NEWS

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾

सहारनपुर : खिलाड़ियों को खिलाया टॉयलेट का खाना, मामले में एक अधिकारी निलंबित

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से अजीब घटना सामने आई है। डॉ भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों को टॉयलेट के अंदर बना हुआ खाना खाने पर मजबूर किया। इसका वीडियो वायरल हो गया। उसके बाद सहारनपुर के क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना को सस्पेंड कर दिया गया। और तुरंत जांच की शुरुआत कर दी।   

आपको बता दें कि स्टेडियम में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।यह आयोजन 16 से 18 सितम्बर तक चला, इस प्रतियोगिता में कुल 17 टीमों ने हिस्सा लिया। वहां की व्यवस्था इतनी ज्यादा खराब थी कि उन लोगों को टॉयलेट में बना हुआ खाना खिलाया गया । खाना भी काफ़ी बेकार था। खिलाड़ियों को कच्चे चावल खिलाए गए। क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष अधिकारी का कहना है कि पहले चावल बनाए गए थे, इसलिए चावल खराब हो गए थे।

सहारनपुर: कबड्डी खिलाड़ियों के लिए टॉयलेट में बना खाना, परोसे गए कच्चे चावल...  अधिकारी सस्पेंड - Cooked rice plate kept on toilet floor served to players  in Saharanpur Kabbadi ...

 खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि चावल को स्विमिंग पूल के पास पकाया गया था और उसके बाद एक प्लेट में निकाल कर टॉयलेट के फर्श पर रख दिया गया। इसके ससाथ ही उन्होंने कहा सारा खाना बनवाने के बाद टॉयलेट में रखा गया और वही बैठकर खिलाड़ियों को खाना पड़ा।  वहां इतनी ज्यादा दुर्गंध थी कि खाना तो दूर कोई खड़ा नहीं हो सकता था।