BREAKING NEWS

जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾ कांग्रेस के 'जी 23' नेताओं से बोलीं सोनिया- फुल टाइम अध्यक्ष की तरह करती हूं काम, मीडिया का सहारा न लें ◾चीन की चेतावनी- भूटान बॉर्डर एमओयू पर अपना रुख न जताए भारत◾NCB पर CM उद्धव का तंज, चुटकी भर गांजा बरामद कर, मशहूर हस्तियों को पकड़ने में रखते हैं रुचि◾सोनिया की अध्यक्षता में CWC की हुई बैठक, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी को नहीं दिखती जनता की तड़प◾जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता में आई शिवसेना : देवेंद्र फडणवीस ◾CM ठाकरे का तीखा हमला- 'नशे की लत' की तरह हो गयी है BJP की सत्ता की भूख, ‘हिंदुत्व’ को इनसे खतरा◾सिंघु बॉर्डर हत्याकांड : निहंग सरबजीत की आज होगी कोर्ट में पेशी, किसान मोर्चा ने की जांच की मांग◾ भारत में कोरोना संक्रमण के 15 हजार से अधिक मामलों की पुष्टि, 166 मरीजों की हुई मौत ◾Petrol-Diesel : 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में 105 रुपए प्रतिलीटर हुआ पेट्रोल, डीजल के दाम में भी इजाफा◾छत्तीसगढ़ : रायपुर के रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में विस्फोट, CRPF के 6 जवान घायल◾जम्मू-कश्मीर : पुलवामा मुठभेड़ में घिरा लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उमर मुश्ताक◾ विश्व में कोविड संक्रमण के केस 24 करोड़ से अधिक, अब तक 6.58 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾कांग्रेस कार्य समिति की आज होगी बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा ◾देखें Video : छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को रौंदा, एक की मौत, 17 घायल◾चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बना IPL चैंपियन◾बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार दशहरा देश भर में उल्लास के साथ मनाया गया◾सिंघु बॉर्डर : किसान आंदोलन के मंच के पास हाथ काटकर युवक की हत्या, पुलिस ने मामला किया दर्ज ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर कटाक्ष, बोले- आर्यन ड्रग्स मामले ने आशीष मिश्रा से हटा दिया ध्यान◾हिंदू मंदिरों के अधिकार हिंदू श्रद्धालुओं को सौंपे जाएं, कुछ मंदिरों में हो रही है लूट - मोहन भागवत◾

केजरीवाल की राजभर से मुलाकात को संजय सिंह ने बताया फर्जी, कहा-नहीं हो रहा कोई गठबंधन

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक पार्टियों के बीच गठबंधन की खबरें तेज हैं। बीजेपी की पूर्व सहयोगी पार्टी सुभासपा और असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम के "भागीदारी संकल्प मोर्चा" गठबंधन में आम आदमी पार्टी की एंट्री को लेकर सामने आ रही खबरों को संजय सिंह ने खारिज कर दिया है। 

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने 17 जुलाई को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की बैठक की खबरों को फर्जी बताते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल से ओम प्रकाश राजभर की मीटिंग के बारे में जो भी ख़बर प्रकाशित हो रही है वो झूठी और बेबुनियाद है। 

इसके साथ ही उन्होंने भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन पर बोलते हुए कहा, ओम प्रकाश राजभर झूठ बोल रहे हैं। अरविंद केजरीवाल की उनसे कोई मुलाक़ात तय नहीं हुई है। और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है। मीडिया वालों से अनुरोध है ऐसी कोई भी ख़बर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें।

दरअसल, सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा कि आप नेता एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी। राजभर ने कहा कि वह 17 जुलाई को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे और इस दौरान आम आदमी पार्टी से भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी। 

राजभर के दावे पर AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा था कि भागीदारी संकल्प मोर्चा में 8 पार्टियां शामिल हैं, इस मोर्चा के संयोजक ओम प्रकाश राजभर हैं और यूपी में हमारा लक्ष्य बीजेपी को सत्ता में आने से हरहाल में रोकने है, ऐसे में भागीदारी मोर्चा के साथ अरविंद केजरीवाल आते हैं तो उनका स्वागत है।