BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

श्रीकांत शर्मा ने सपा पर साधा निशाना कहा- पार्टी बताए कि वह जनता के साथ है या अपराधियों के साथ

उत्तर प्रदेश में झांसी निवासी पुष्पेंद्र यादव के कथित तौर पर मुठभेड़ में मारे जाने की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर राज्य सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने उससे यह स्पष्ट करने की मांग की है कि सपा जनता के साथ है या अपराधियों के साथ है ? बुधवार को जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के बाद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रदेश में सपा सरकार के कार्यकाल में अपराधियों को खूब संरक्षण मिला। 

जनता ने इस पर उन्हें चुनाव में करारा जवाब भी दिया।’’ उन्होंने कहा ‘‘अब भाजपा की सरकार है। अपराधियों तथा अपराध पर लगाम लगाई जा रही है तो समाजवादियों को क्यों परेशानी हो रही है। अगर पुलिस पर हमला होगा तो क्या सरकार हाथ पर हाथ धरे देखती रहेगी ? नहीं..., जैसे को तैसा जवाब दिया जाएगा।’’ ऊर्जा मंत्री ने कहा, ‘‘एक तरफ तो वह प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं। दूसरी तरफ पुलिस की कार्रवाई पर भी उनकी त्यौरी तनती है। यह दोहरा मानदंड है। 

विधानसभा चुनाव : सीट बंटवारे से नाराज शिवसेना के 26 पार्षदों और 300 कार्यकर्ताओं ने उद्धव को भेजा इस्तीफा

उन्हें यह स्पष्ट करना पड़ेगा कि वे जनता के साथ हैं अथवा अपराधियों के साथ हैं ? ’’ शर्मा ने कहा, ‘‘राफेल भारत आ चुका है जिसकी गड़गड़ाहट जल्द ही पड़ोसी देशों को सुनाई देने लगेगी। देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। हम पांच ट्रिलियन वाली अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहे हैं।’’ गौरतलब है कि झांसी के करगुआ गांव निवासी पुष्पेंद्र यादव के कथित रूप से पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने का सपा कड़ा विरोध कर रही है। 

सपा मुखिया अखिलेश यादव बुधवार को उसके परिजनों को सांत्वना देने के लिए उसके घर पहुंचे थे। आरोप है कि पुष्पेंद्र यादव ने शनिवार को मोंठ थाने के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह चौहान पर इरादतन हमला किया था। जब वह एक कार लूट कर भाग रहा था तभी पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ में वह मारा गया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।