BREAKING NEWS

कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 64 हजार 533 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 25 लाख के करीब◾दुनियाभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 करोड़ 7 लाख के पार, 7 लाख 52 हजार लोगों की मौत ◾LAC विवाद पर US ने दिया भारत का साथ, चीनी आक्रामकता की आलोचना करने वाला प्रस्ताव अमेरिकी सीनेट में पेश◾राजस्थान विधानसभा का सत्र आज से, BJP के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ कांग्रेस लाएगी विश्वास प्रस्ताव◾स्वतंत्रता दिवस : कोरोना महामारी के बीच हर साल से अलग होगा समारोह, दिल्ली में की गई बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था ◾राजस्थान : विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस ने कहा- सभी विधायकों ने भाजपा का षड्यंत्र विफल करने का लिया संकल्प ◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 5.60 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 11,813 नए केस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले◾राजस्थान: विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत बोले- कांग्रेस खुद लाएगी विश्वास प्रस्ताव ◾कोविड-19 : राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- कोरोना की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे ◾कोविड-19 : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में मृत्यु दर घटकर 1.96 % हुई, कुल 27 प्रतिशत लोग ही संक्रमित◾राजस्थान : CM आवास पर शुरू हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, गहलोत से मिले पायलट◾राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4 हजार 603 नए मामले की पुष्टि, 50 लोगों की मौत◾रक्षा उत्पादन में घरेलू उद्योगों को पांच वर्षों में चार लाख करोड़ रूपये के दिए जायेंगे आर्डर: राजनाथ◾फेसलेस जांच और अपील से करदाताओं की शिकायतों का बोझ कम होगा, निष्पक्षता बढ़ेगी : सीतारमण ◾PM मोदी ने लांच किया 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन ऑनरिंग द ऑनेस्ट', देशवासियों से की आगे बढ़कर कर भुगतान की अपील ◾श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना वायरस से संक्रमित◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 66,999 नए केस, मृतकों का आंकड़ा 47 हजार पार◾प्राइवेट ट्रेन चलाने के लिए इन 23 कंपनियों ने दिखाई दिलचस्पी, जानें क्या है रेलवे की डिमांड ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गाज़ियाबाद में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की ‘हिट एंड रन’ में मौत

देश की राजधानी से सटे गाज़ियाबाद में हाल ही में हुए हिट एंड रन में 30 वर्षीय युवक की मौत हो गयी है। युवक पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। युवक का नाम वेद प्रकाश खत्री है हादसा उस वक्त हुआ जब देश भर में नए यातायात कानून लागू किए गए थे। प्रकाश खत्री 1 सितंबर की शाम को अपने घर जाते समय एक काली होंडा सिटी कार ने प्रकाश खत्री को टक्कर मार दी। 

घटना स्थान के पास एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में गुरुग्राम में काम कर रहे वेद प्रकाश खत्री अपने माता-पिता को गाजियाबाद के मोदी नगर में अपने आवासीय घर में सप्ताहांत पर देखने गए थे। चश्मदीदों के मुताबिक, दो वाहन सड़क पर दौड़ रहे थे जिसमें से एक ने तेज रफ्तार के कारण उन्हें टक्कर मार दी। चूंकि अपराधी लापरवाह तरीके से वाहन तेज गति से चला रहा था, वह तुरंत स्थान से भागने में सफल रहा। 

अस्पताल में 2 दिन के बाद वेद प्रकाश खत्री ने 3 सितंबर को सुबह 4 बजे दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के अनुसार घायल के मस्तिष्क में कई खून के थक्के जमा हो चुके थे जिस वजह से वो कोमा में जा चुका था। इस मामले के अपराधी अभी भी अज्ञात हैं जबकि आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। गाजियाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू हो गई है।