BREAKING NEWS

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद◾आज का राशिफल (11 अगस्त 2022)◾हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾

प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी पर हुआ हमला, राजा भैया के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव

यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए हो रहे मतदान के बीच प्रतापगढ़ जिले की कुंडा सीट पर सपा प्रत्याशी   गुलशन यादव के काफिले पर रविवार को प्रतापगढ़ के पहाड़पुर के पास कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। यादव बाल-बाल बच गए लेकिन हमले में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई।
बाद में उन्होंने हमले के लिए रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को जिम्मेदार ठहराया।हालांकि राजा भैया ने कथित हमले से कोई लेना-देना होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा कुछ क्यों करूंगा और चुनाव खराब क्यों करूंगा? यह सहानुभूति पाने के लिए किया गया है। गुलशन यादव 1993 से कुंडा विधानसभा सीट से जीत रहे राजा भैया पर जोरदार हमला बोल रहे हैं।
पुलिस ने कही सब कुछ ठीक होने की बात
पुलिस का दावा है कि सब कुछ ठीक है और सुरक्षित मतदान चल रहा है। पुलिस के मुताबिक सपा प्रत्याशी की तरफ से तहरीर दी गई है और उस पर कार्रवाई की जा रही है। मतदान केंद्र के पास मौजूद रही फोर्स भागकर मौके पर पहुंची और हमलावरों को दौड़ाया। हमलावर खेतों से होते हुए भाग खड़े हुए। इस बवाल की खबर पाकर मौके पर भारी फोर्स पहुंच गई।
पांचवें चरण का मतदान जारी
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में राज्य के 12 जिलों (अमेठी, रायबरेली, सुल्तानपुर, चित्रकूट, प्रतापगढ़, कौशांबी, प्रयागराज, बाराबंकी, अयोध्या, बहराइच, श्रावस्ती और गोंडा) की 61 सीटों के लिए आज वोटिंग जारी है।रायबरेली में 5वें चरण में सलोन विधानसभा में आज मतदान हो रहा है। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं।म