इलाहाबाद : समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा भेजे गये पांच लाख रूपये का चेक एलएलबी के मृतक दलित छात्र की मां को सौंपा गया। सपा के मीडिया प्रभारी दानबहादुर सिंह मधुर ने आज यहां बताया कि पार्टी महासचिव एवं पूर्वमंत्री इन्द्रजीत सरोज, पूर्वमंत्री मुनीर अहमद, सपा जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव सहित पार्टी के कई नेता दिवंगत छात्र दिलीप सरोज के घर प्रतापगढ़ पहुंचे।

उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा भेजे गये पाँच लाख रूपये का चेक उसकी माँ को सौंपते हुए परिजनों को सांत्वना देते हुए आश्वस्त किया किया कि इस दु:ख की घड़ में समाजवादी पार्टी के लोग उनके साथ हैं। श्री सरोज ने इस मौके पर कहा कि रामराज के नाम पर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासन में कानून का राज खत्म हो चुका है।

प्रदेश में जंगलराज कायम है। अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देकर खुलेआम घूम रहे है और मुठभेड़ के नाम पर पुलिस बेगुनाहों गोली मार रही है। पिछड़ और दलित इस सरकार में सुरक्षित नहीं है। गुण्डों और माफियाओं का बोलबाला है। पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री यादव ने परिजनों को ढांढंस बधाते हुए प्रदेश सरकार से मृतक के परिवार को 50 लाख रूपये आर्थिक मदद के रूप में देने की मांग की।

अधिक जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें।