BREAKING NEWS

आज का राशिफल (28 नवंबर 2022)◾राष्ट्रपति मुर्मू 29 नवंबर को हरियाणा रोडवेज में E -Ticket प्रणाली की शुरुआत करेंगी,छह डिपो में होगी लागू◾AAP पर निशाना साधते हुए बोले PM - नर्मदा विरोधी ताकतों के समर्थकों को गुजरात में पैर जमाने देने का पाप न करें◾CM गहलोत को कुछ शब्दों का नहीं करना चाहिए था इस्तेमाल, हम संगठन को मजबूत करने वाला लेंगे फैसला : जयराम ◾Kerala : बंदरगाह विरोधी प्रदर्शनकारियों ने थाने पर किया हमला, 9 पुलिसकर्मी घायल, मीडिया से भी की बदसलूकी ◾Mangaluru Blast : कर्नाटक पुलिस ने तमिलनाडु में कई स्थानों पर की छापेमारी, लोगों को किया तलब ◾गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में हुआ शामिल IPL 2022 फाइनल, BCCI सचिव जय शाह ने दी जानकारी◾FIFA World Cup 2022 : जापान को कोस्टा रिका ने हराया, 1-0 से दी मात◾PM मोदी ने कहा- कांग्रेस और अन्य दल आतंकवाद को कामयाबी के ‘शॉर्टकट’ के रूप में देखते ◾ Punjab: पंजाब में दिल दहला देने वाला मामला, ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत, जानें पूरी स्थिति◾Delhi: हाई कोर्ट ने कहा- मसाज पार्लर की आड़ में होने वाली वेश्यावृत्ति रोकने के लिए कदम उठाए दिल्ली पुलिस◾Bihar News: उमेश कुशवाहा को फिर मिला मौका, बने रहेंगे जदयू की बिहार इकाई के अध्यक्ष◾Maharashtra: महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, रेलवे स्टेशन फुटओवर ब्रिज का गिरा एक हिस्सा, इतने लोग हुए घायल◾Mainpuri bypoll: डिंपल की अपील, मतदान से पहले अपने घर में ना सोएं सपा के नेता और कार्यकर्ता◾कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा- पार्टी के नेता नर्सरी के छात्र नहीं, जो एक दूसरे से बात नहीं कर सकते◾2019 Jamia violence: कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा स्पष्टीकरण◾दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो हथियार सप्लायरों को किया गिरफ्तार, बिश्नोई गैंग से है संबंध◾Pakistan: इमरान खान ने कहा- वजीराबाद में तीन शूटरों मुझे जाने से मारने की कोशिश की थी◾भाजपा का दावा, केजरीवाल के करीबी लोग सत्येंद्र जैन के वीडियो करा रहे हैं लीक◾बीजेपी सरकारें बिना तुष्टीकरण के सशक्तीकरण करती हैं: मुख्तार अब्बास नकवी◾

उत्तराखंड में मिली 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

महिला से कथित मारपीट का आरोपी व फरार बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन का पता चल गया है। त्यागी की अंतिम लोकेशन उत्तराखंड में मिलने की जानकारी सामने आई है। वहीं आरोपी बीजेपी नेता को  ऋषिकेश में आखिरी बार देखा गया था। इस बीच प्रशासन ने ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है।

4 दिनों से फरार गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है। जानकारी के मुताबिक वो हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच में कहीं पर मौजूद है। जांच से इस बात का पता चला है कि उन्होंने करीब 10 बार अपने मोबाइल को ऑन और ऑफ किया है। हरिद्वार में एक सीसीटीवी कैमरे में श्रीकांत त्यागी को देखा गया है। पुलिस की 10 टीमें त्यागी की तलाश में जुटी हैं।

त्यागी के खिलाफ प्रशासन का एक्शन

अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रवीण मिश्रा ने बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने शहर के सेक्टर 93बी स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है।

उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत नोएडा प्राधिकरण से की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नेता होने का दावा करने वाले त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था।

UP सरकार ने श्रीकांत त्यागी पर लिया सख्त एक्शन तो सोसाइटी में बंटी मिठाइयां !

सोसायटी में गत शाम से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। वरिष्ठ अधिकारियों ने सोसायटी के निवासियों से बातचीत की। उन्होंने सरकार के अवैध निर्माण को ढहाए जाने के कदम की तारीफ की। इस मौके पर कुछ लोगों को मिठाइयां बांटते हुए भी देखा गया। उन्होंने त्यागी को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है। इस सोसायटी में 1,000 से अधिक परिवार रहते हैं।