BREAKING NEWS

मवेशी तस्करी मामला : अनुब्रत मंडल को बेड रेस्ट की सलाह देने वाले दो डॉक्टरों पर CBI ने कसा शिकंजा ◾बंगाल के हावड़ा में महिला ने किया बर्बर हत्याकांड, अपने ही परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट ◾गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, दस लाख रोजगार और टीका-शिखा पर दी नसीहत ◾आजादी का अमृत महोत्सव : शुक्रवार को दिल्ली में होगा ‘बढ़े चलो’ कार्यक्रम का भव्य समापन ◾स्वतंत्रता दिवस विशेष : तिरंगे और सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर वाली पतंगों की बाजार में मचाई धूम◾जम्मू कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत, प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या ◾देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में नहीं आ रही है कमी, आज फिर 16 हजार से ज्यादा मामलों ने बढ़ाई चिंता◾तृणमूल कांग्रेस का भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान, कहा- केंद्रीय एजेंसियां ​​निष्पक्ष नहीं, लेकिन.... ◾आज का राशिफल (12 अगस्त 2022)◾मुफ्त की सौगातें और कल्याणकारी योजनाएं भिन्न चीजें : SC◾राजीव गांधी हत्याकांड : दोषी नलिनी ने समय पूर्व रिहाई के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया◾PM मोदी ने वेंकैया नायडू की तुलना विनोबा भावे से की, कहा-आपकी ऊर्जा प्रभावित करती है◾बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, नौकरी में वृद्धि के संकल्प को दोहराया◾J&K के राजौरी में सेना के शिविर पर हमला : 3 जवान शहीद, 2 आतंकवादी मारे गये◾भारत चालू वित्त वर्ष में दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था होगा - सरकारी सूत्र◾महाराष्ट्र में कोरोना ने फिर दी दस्तक , 1,877 नए मामले आये सामने , 5 की मौत◾भाजपा ने AAP पर साधा निशाना , कहा - फेल हो गया है केजरीवाल का दिल्ली मॉडल◾जल्द CNG और PNG के दाम होंगे कम, सरकार ने शहर गैस वितरण कंपनियों को बढ़ाई आपूर्ति◾जातिगत जनगणना के बहाने ओमप्रकाश राजभर का नीतीश सरकार पर तंज- 'जल्द साबित करिये कि आप...' ◾'उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा' BJP के आरोपों को CM नीतीश ने नकारा, बोले- 'जिसको जो बोलना है बोलते रहें'◾

स्वतंत्र देव बोले, 'माफिया और गुंडों पर सरकार के एक्शन से अखिलेश बहुत कष्ट में'

उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने पिछले पांच साल में जो किया और अब दूसरी पारी में जो कर रही है उसका सबसे बड़ा कष्ट अखिलेश यादव को है। सपा सरकार में पाले गए गुंडों और माफिया का नाश करने का बीड़ा योगी सरकार ने उठाया, जिसका सपा को छोड़ कर पूरा प्रदेश वाह-वाह कर रहा है।

सपा अध्यक्ष ने झूठ व फरेब का संसार खड़ा किया -स्वतंत्र देव सिंह 

प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पांच साल झूठ और फरेब का संसार खड़ा किया और अब सदन में भी वाह झूठ ही बोल रहे हैं।

अखिलेश यादव सदन कि गरिमा भी भूल गए 

उन्होंने कहा कि अखिलेश खिसियाहट में सदन की गरिमा भी भूल गए हैं और अनर्गल बातें करके सदन का बहूमूल्य समय नष्ट कर रहे हैं। अगर वाह सकारात्मक और जनहित की बात करें तो सरकार और जनता दोनों ही पसंद करेगी, लेकिन ऐसा उनका चरित्र ही नहीं है।

सपा की सरकार में प्रदेश में एक हजार दंगे हुए 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश इसको स्वीकार क्यों नहीं कर रहे हैं कि योगी के कार्यकाल में पिछले पांच साल में एक भी दंगा नही हुआ जबकि अखिलेश के समय में 2012 से 2017 के बीच लगभग एक हजार दंगे हुए थे।

अपराधिक मामलों में 28 प्रतिशत की कमी आई 

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि वर्ष 2016 के सापेक्ष वर्ष 2022 (30.04.2022) तक डकैती में 77 फीसद, लूट के मामलों में 55प्रतिशत, हत्या में 34 फीसद, बलवा में 50 प्रतिशत, फिरौती हेतु अपहरण में 37 प्रतिशत और बलात्कार की घटनाओं में 28 फीसदी की कमी दर्ज की गयी।

योगी सरकार ने अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीती अपना रखी हैं 

उन्होंने कहा कि अखिलेश कुछ भी बोलने से पहले यह विचार कर लें कि जनता ने उन्हे लगातार दो बार खारिज किया है। इसका कारण भी स्पष्ट है कि योगी सरकार ने सबको सुरक्षा एवं सबको सम्मान, अपराध एवं अपराधियों के प्रति जीरो टोलरेंस, प्रदेश में शांति और सौहार्द स्थापित करने, महिला सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देने, माफिया राज समाप्त करके प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज लाने का जो संकल्प लिया है। उसका जनता हृदय से स्वागत कर रही है।

जब्तीकरण की कार्रवाई अखिलेश को भले ही ना भाए लेकिन जनता इसका पूरा समर्थन कर रही हैं 

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश के 50 कुख्यात माफिया अपराधियों के द्वारा अर्जित सम्पतियों से 1438 करोड़ की सम्पत्ति जब्त की व ध्वस्तीकरण के माध्यम से अवैध कब्जा हटवाया गया। कुल मिला कर विभिन्न माफियाओं व अन्य अपराधियों की कुल 24 अरब 14 करोड़ की सम्पति का जब्तीकरण/ध्वस्तीकरण किया गया जो अखिलेश को भले ही नहीं भाए, लेकिन जनता इसका पूरा समर्थन कर रही है।