BREAKING NEWS

TIME मैगजीन ने यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को चुना 'पर्सन ऑफ द ईयर◾Rajasthan News: भाजपा ने मंत्री की कथित वीडियो क्लिप को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, जानें पूरा मामला ◾ गुजरात रिजल्ट तय करेगा गहलोत-हार्दिक समेत इन 3 नेताओं का भविष्य◾HP Election Result: नतीजों से पहले ही कांग्रेस का एक्शन, चौपाल प्रखंड के 30 नेताओं को किया निष्कासित ◾आरबीआई के गवर्नर ने कहा- जी20 फाइनेंस ट्रैक का हिस्सा RBI ◾Bogtui massacre: मारे गए तृणमूल नेता वाडू शेख के भाई को सीबीआई ने किया अरेस्ट ◾दिल्ली के मुस्लिम अरविंद केजरीवाल से है खफा, आज पता चल गया◾सीएम ममता ने कहा- केन्द्र सरकार जबरन विधेयक पारित करा रहा... संसदीय लोकतंत्र के भविष्य को लेकर डर◾CM हिमंत ने कहा : अगर विधानसभा चुनाव नहीं होते तो MCD...पर ज्यादा ध्यान दे पाती भाजपा◾कोरोना महामारी को लेकर चीन सरकार का बड़ा ऐलान- कोविड 19 से जुड़ी पाबंदियों में दी ढील◾त्रिपुरा में BSF-BGB की बैठक शुरू, बॉर्डर पार अपराध से निपटने पर होगी चर्चा◾CM ममता का आरोप, बोलीं- केन्द्र जबरन विधेयक करा रहा है पारित◾मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा: भाजपा को अपनी जीत पर भरोसा, चुनावी टिकट के लिए प्रतिस्पर्धा स्वाभाविक◾हरजिंदर सिंह धामी ने कहा- वीर बाल दिवस के बजाय साहिबजादे शहादत दिवस मनाए भारत सरकार◾Coimbatore Blast Case: तमिलनाडु में मंदिर के बाहर कार बम विस्फोट मामले में 3 गिरफ्तार, जांच जारी ◾Draupadi Murmu: द्रोपदी मुर्मू ने कहा- नागरिकों के कल्याण पर विशेष ध्यान दें अधिकारी◾Border dispute: फडणवीस ने महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर गृह मंत्री अमित शाह को दी जानकारी◾लव जिहाद फिर बना चर्चा का केंद्र; कांग्रेस ने बताया फर्जी, नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार ◾RBI ने कहा- भारतीय संस्थाएं आईएफएससी में सोने की कीमत के जोखिम को कम कर सकती ◾MCD नतीजों को लेकर बोले केजरीवाल- दिल्ली का फैसला देश के लिए सकारात्मक राजनीति करने का संदेश◾

महिला के साथ मारपीट और गाली गलौच करने वाले नेता को BJP से बाहर बताया जा रहा, आखिर क्या है सच्चाई ?

अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होती रहती है ऐसे ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है आपको वीडियो देख खूब हैरानी होगी कि किस कदर एक शख्स महिला के साथ गाली गलौच और मारता हुआ दिखाई दे रहा है और इस बात पर हैरानी जब ज्यादा होती है जब व्यक्ति नेता हो। बता दें इस व्यक्ति का नाम श्रीकांत त्यागी बताया जा रहा है और साथ में BJP के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया जा रहा है। परन्तु देखा जाए तो सोशल मीडिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ आरोपी की तस्वीरें भी सामने आई है, लेकिन मामले के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उनसे दूरी बना ली है।

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही

चलिए आपको पूरा मामला समझा देते है। यह घटना हाल में नोएडा के सेक्टर-93 बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हुई। ये मानुभाव यहां पौधे लगाना चाहते थे, लेकिन महिला ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए इसका विरोध किया। हालांकि, नेता ने दावा किया कि ऐसा करना उनका अधिकार है। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें से एक में  ये नेता महिला के खिलाफ कथित तौर पर अपशब्द का इस्तेमाल करते और मारपीट करते दिख रहे हैं। नेता ने महिला के पति के लिए भी कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपमानजनक टिप्पणी की। 

और जब से ही इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हो रह है। इस वीडियो को देख अब राष्ट्रीय महिला आयोग में भी खूब गुस्सा देखा जा रहा है।

महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा गया

 जानकारी के अनुसार ट्वीट में कहा गया है कि आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र लिखा है। महिला आयोग ने ट्वीट किया, ''एनसीडब्ल्यू ने एक महिला से मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज किए जाने और गिरफ्तारी करने की भी मांग की है।'' इतना ही नहीं आयोग ने बताया कि उसने महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा गया है। 

पुलिस द्वारा 3 गाड़ियां जब्त कर ली गई

देखा जाए तो वीडियो में साफ देखा जा सकता है की शुरुआत  से ही महिला का बात करने का लहज़ा काफी शांत दिख रहा है लेकिन श्रीकांत लगातार महिला के साथ गाली गलौच करते है और मारपीट भी करते दिखाई दें रहे है। यहां ये भी कहा गया है कि आरोपी वीडियो वायरल होने के बाद फरार हो गया था परन्तु अब पुलिस द्वारा उसकी 3 गाड़ियां जब्त कर ली गई है और पुलिस जल्द से जल्द एक्शन लेती दिख रही है। आखिरी में देखा जाए तो BJP द्वारा इस नेता का BJP में  न होने का दावा किया जा रहा है लेकिन चाहे व्यक्ति किसी भी पार्टी से हो लेकिन ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा देना काफी जरुरी है।