BREAKING NEWS

‘‘ अडानी बुलबुला’’ को लेकर राहुल गांधी की भविष्यवाणी हुई सच : दिग्विजय◾मालीवाल को हार्वर्ड विश्वविद्यालय में सम्मेलन में वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया गया : DCW◾CM योगी बोले- आने वाले समय में फार्मा का एक बड़ा केंद्र बनकर उभरने जा रहा उत्तर प्रदेश◾महादयी मुद्दे पर टिप्पणी करने से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का इनकार, कांग्रेस ने की ये मांग ◾ED ने पंजाब में मादक पदार्थों से जुड़े धनशोधन मामले में छापेमारी के दौरान हथियार बरामद किए ◾पाकिस्तान: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तालिबान के दो कमांडर मार गिराए ◾केंद्र ने तमिलनाडु से विमान ईंधन पर वैट घटाने का किया आग्रह◾RSS defamation case: कोर्ट चार मार्च को राहुल गांधी की याचिका पर सुनाएगी आदेश◾वंदे भारत में भोजन की खराब गुणवत्ता की मिली शिकायत◾मस्क: लीगेसी सत्यापित खाते जल्द ही अपने ब्लू बैज खो देंगे ◾कांग्रेस का आग्रह- सिद्धू को जेल से रिहा करने पर विचार करें CM मान◾अजय मकान ने कहा- 'केजरीवाल ने कांग्रेस को हराने के लिए शराब घोटाला किया'◾Mumbai : मुंबई फायर ब्रिगेड भर्ती' में पुलिस और महिलाओं के बीच जमकर हुई झड़प, पुलिस ने चलाई लाठी ? ◾अभिषेक बनर्जी का आरोप- पश्चिम बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है केंद्र◾ MP Election 2023: अब MP के चुनावी मैदान में उतरेगी AAP, 230 सीटों पर लडे़ेंगे चुनाव◾सेना का बड़ा फैसला, अब ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में पहले देनी होगी ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा◾सेना का बड़ा फैसला, अब ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में पहले देनी होगी ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा◾Doda Cracks: जोशीमठ और उत्तराखंड के बाद अब जम्मू-कश्मीर की जमीन में आई दरारे, स्टडी करने पहुंची टीम◾ बजट में से 200 करोड़ काटकर तालिबान को देने पर CM केजरीवाल ने सरकार पर उठाए सवाल ◾कर्नाटक चुनाव पर बोले बीएस येदियुरप्पा, कहा- 'इस बार भी बीजेपी का आना तय'◾

अखिलेश का योगी पर निशाना, कहा- जब से जनता ने खड़ी की भाजपाइयों की खटिया, तब से इनके बयान हो गए घटिया

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि जनता ने जब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की खटिया खड़ी की है, तब से उनके नेताओं की जुबान घटिया हो गयी है। 

रायबरेली की ऊंचाहार विधानसभा से अखिलेश बोले-  

ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी मनोज पांडे के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान तुकबंदी करते हुये उन्होने कहा ‘‘ जब से जनता ने खड़ी की भाजपाइयों की खटिया तब से इनके बयान हो गए घटिया।’’ जनता के दिलोदिमाग में भाजपा के खिलाफ बह रहे 440 वोल्ट के करंट को उनके नेता समझ नही पा रहे हैं। इनके सभी नेता झूठ बोलते हैं। 

उन्होने कहा कि भाजपा के छोटे से बड़े नेता झूठ बोलने में माहिर है, जिन्होंने कहा था किसानों की आय दुगनी कर देंगे, अब हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज से चलेगा। भाजपा के राज में किसान, नौजवान और हर वर्ग के लोग परेशान हैं लेकिन अब यह उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पहले तीन चरणों की वोटिंग देख कर घबराए हुए हैं। आज लोगो के सामने छुट्टा जानवर की समस्या है बेरोजगारी की समस्या है, आज डीजल-पेट्रोल महंगा हो गया है। 

यूपी के रण में केजरीवाल हुए विपक्षियों पर हमलावर, बोले- आतंकवादी दो तरह के होते हैं, विश्वास को लिया आड़े हाथ

इसलिए इनका नाम भी बदल कर लोगो ने बुलडोजर बाबा कर दिया है-अखिलेश  

अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुये कहा ‘‘यह केवल नाम बदलते है, इसलिए इनका नाम भी बदल कर लोगो ने बुलडोजर बाबा कर दिया है। उन्होंने अब यह जान कर कि उनकी सरकार नही बनने वाली है इसलिए अपने बुलडोजर को मेंटिनेंस में रख दिया है। भाजपा के बड़ बड़ नेता अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आये है और बड़ बड़ वादे किये है लेकिन जनता भाजपा को सबक सिखाएगी क्योंकि यह सरकार अमीरों की सरकार है।  

भाजपा के एक बड़े नेता और मेरा घर अगल बगल में है 

उन्होंने इसके साथ ही आगे कहा ‘‘ यह कहते है गर्मी निकाल देंगे लेकिन जब पहले चरण के वोट पड़ तब भाजपाई ठंडे पड़ गए जब दूसरे चरण का वोट पड़ तब यह लोग सुन्न पड़ गए, तीसरे चरण में यह शून्य हो गए और जब रायबरेली के लोग वोट डालेंगे तो इनके यहां भूत नाचेंगे कोई दिखाई नहीं देगा।’’ सपा अध्यक्ष ने कहा ‘‘ भाजपा के एक बड़े नेता और मेरा घर अगल बगल में है, जब से हमने यह सुना है कि वह 12 बजे उठते है हम भी नजर रखने लगे है और उनके घर से धुआं उठता है। वह सफाई वालो और पुताई वालो से धुंए के धब्बे मिटवाते है और यह गर्मी निकाल रहे थे इस बार जनता उनकी भाप निकाल देगी।’’ 

अगर जरूरत पड़ी तो ऊंचाहार में ट्रामा सेंटर की भी व्यवस्था करेंगे  

उन्होंने कहा कि हम गरीबो को मुफ्त इलाज की व्यवस्था करेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो ऊंचाहार में ट्रामा सेंटर की भी व्यवस्था करेंगे और कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को बहाल करने का काम समाजवादी सरकार में होगा। यह चुनाव अम्बेडकर के संविधान को बचाने का तथा बदहाली से खुशहाली लाने का है,इसके साथ उन्होंने विधायक मनोज पांडे के पक्ष में लोगो से चुनाव जिताने की अपील की।