BREAKING NEWS

अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण ममलों की संख्या 2 लाख 97 हजार के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾सरकार ने लोगों को किया आगाह, कहा- रविवार को मोमबत्ती या दीया जलाने से पहले अल्कोहल वाले सैनेटाइजर का ना करें इस्तेमाल ◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾PM मोदी की दीया अपील पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दोबारा सोचने की है जरुरत ◾

लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब

केंद्रीय गृहमंत्री व वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता अमित शाह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में आज प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंगला बाजार स्थित रामकथा पार्क में रैली को संबोधित कर सीएए विरोधियों को करारा जवाब देंगे। बीजेपी के अवध क्षेत्र की इस रैली में क्षेत्र के सभी 16 जिलों से लगभग एक लाख लोगों के आने का अनुमान है। करीब एक घंटे तक चलने वाली इस रैली से पहले अमित शाह 50 शरणार्थियों से मिलेंगे। 

अमित शाह इस दौरान इन शरणार्थियों पर हो रहे अत्याचारों के बारे में भी बताएंगे जिसके कारण इन्हें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भागना पड़ा। शरणार्थी इस अधिनियम को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का आभार प्रकट करेंगे। रैली के जरिये अमित शाह सीएए को लेकर विपक्षी दलों की हाय-तौबा से पर्दा हटाएंगे। 

कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीश दीक्षित ने बताया कि सीएए को लेकर विपक्षी दलों के दुष्प्रचार के खिलाफ बीजेपी की प्रदेश में यह तीसरी रैली होगी। इसमें गृह मंत्री अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा संबोधित करेंगे। 

अवध क्षेत्र के सभी बीजेपी नेता, सांसद, विधायक और कार्यकर्ता इस रैली में भाग लेंगे। सीएए पर बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान के तहत यह तीसरी जनसभा है। इससे पहले बीजेपी सीएए के समर्थन में 18 जनवरी को वाराणसी और 19 जनवरी को गोरखपुर में रैली आयोजित कर चुकी है। 

लखनऊ रैली के बाद 22 जनवरी को मेरठ और कानपुर में क्षेत्रीय रैलियां होंगी। मेरठ की रैली को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तो कानपुर की रैली को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर संबोधित करेंगे। वहीं 23 जनवरी को आगरा में होने वाली क्षेत्रीय रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्य वक्ता होंगे। उधर राजधानी के घंटाघर पार्क में मुस्लिम महिलाएं सीएए के विरोध में धरना दे रही हैं। 

लिहाजा सीएए के समर्थन में अपनी रैली को धार देने और विरोधियों को बेनकाब करने के लिए बीजेपी ने मुकम्मल व्यवस्था की है। विपक्षी दलों को चिढ़ाने के लिए रैली में सीएए से लाभांवित होने वाले शरणार्थी भी होंगे, जिनमें से कुछ अमित शाह का अभिनंदन भी करेंगे।