गाजियाबाद जिले के कवि नगर थाने में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने थाना परिसर में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दारोगा डिप्रेशन में थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद के सिर में गोली मार ली।

जानकारी के अनुसार, कविनगर थाने में तैनात दारोगा विजय कुमार (43) मूल रूप से अलीगढ़ जिले के इग्लास के रहने वाले थे। पिछले दो साल से वह गाजियाबाद के विभिन थानों में तैनात रह चुके थे। पुलिस ने बताया कि विजय कुमार मंगलवार की रात ड्यूटी पर थे। बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे ड्यूटी खत्म होने पर वह अपने कमरे पर पहुंचे और अपनी सर्विस पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली।

गोली चलने की आवाज सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी विजय कुमार के कमरे की तरफ दौड़े। उन्होंने घायल सब इंस्पेक्टर को तुरंत पास के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें यशोदा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई।

एसपी सिटी श्लोक सिंह, सीओ सेकेंड आतिश कुमार, थाना प्रभारी कविनगर प्रदीप त्रिपाठी व थाना प्रभारी सिहानी गेट संजय पांडेय भी यशोदा अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना मृतक दरोगा विजय के परिजनों को दे दी गई है। वे लोग सुबह करीब 11 बजे मौके पर पहुंचे। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि दारोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। यह दुखद घटना है। मामले की जांच की जा रही है।