BREAKING NEWS

प्रमोशन में भगवान पर बयान देकर फंसी श्वेता, नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के निर्देश, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली : गैंगरेप के बाद महिला के साथ अभद्रता, काटे बाल, चेहरा काला कर इलाके में घुमाया◾UP चुनाव: प्रचार अभियान में कांग्रेस को क्यों होगी बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत? मदद के लिए उन्नाव भेजी टीम ◾राहुल ने ट्विटर के CEO को लिखा पत्र, कहा- सरकार के दबाव में कार्य कर रही कंपनी, फॉलोअर्स किए कम ◾'टीपू सुल्तान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स' को लेकर विवाद, राउत बोले-नया इतिहास मत लिखो◾उत्तराखंड चुनाव से पूर्व कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ◾Today's Corona Update : नए मरीजों की संख्या से ज्यादा रिकवरी रेट, एक्टिव केस में भी दर्ज हुई गिरावट◾World Corona Update : नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, वैश्विक स्तर पर 36.18 करोड़ हुआ आंकड़ा ◾पंजाब चुनाव : राहुल प्रचार अभियान का फूंकने बिगुल, 117 उम्मीदवारों संग स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था ◾UP विधानसभा चुनाव : प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे BJP के दिग्गज, घर-घर देंगे दस्तक◾उत्तराखंड : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय थाम सकते हैं BJP का दामन◾UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾

UP विधानसभा चुनाव 2022 : ओवैसी की पार्टी ने AIMIM ने की पहले उम्मीदवार की घोषणा

बिहार चुनावों में उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन करने वाली एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। पार्टी ने अन्य दलों के साथ अपने गठबंधन की औपचारिक घोषणा की प्रतीक्षा किए बिना ही पहले उम्मीवार का नाम घोषित कर दिया है। 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने बलरामपुर जिले की उतरौला विधानसभा सीट से अब्दुल मन्नान को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। मन्नान पेशे से डॉक्टर हैं। मन्नान इस महीने की शुरूआत में पीस पार्टी छोड़ने के बाद एआईएमआईएम में शामिल हो गए थे। 

16 दिसंबर को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लखनऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर से 2022 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर मुलाकात की थी। एक दिन बाद, प्रगतिवादी समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीए) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने भी कथित रूप से गठबंधन में शामिल होने के लिए राजभर से मुलाकात की थी।