BREAKING NEWS

World Corona : 52.39 करोड़ हुए कोविड के मामले, 11.43 अरब लोगों का हो चुका है टीकाकरण ◾बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब ने ज्ञानवापी पर दी प्रतिक्रिया, बोले- मुसलमानों ने किया आंदोलन तो...◾अभी जेल नहीं जाना चाहते हैं सिद्धू, सरेंडर के लिए मांगा और समय, कोर्ट ने कहा.....◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,259 नए केस, 191.96 करोड़ दी जा चुकी है वैक्सीन ◾पिता के खिलाफ CBI की कार्रवाई से भड़कीं लालू की बेटी, जांच एजेंसी को बताया 'बेशर्म तोता'◾भर्ती घोटाला मामले में लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, बिहार से लेकर दिल्ली तक CBI ने 17 ठिकानों पर मारी रेड ◾MP : दलित युवक की बारात पर किया था पथराव, अब शिवराज सरकार ने घर पर चलाया बुलडोजर ◾सामना में शिवसेना का तंज, चीन द्वारा कब्जाई जमीन पर भगवान शिव, ताज महल में ढूंढ रहे हैं भक्त ◾ज्ञानवापी : जुमे की नमाज में कम से कम शामिल हों लोग, मस्जिद कमेटी की अपील◾J&K : जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सुरंग का एक हिस्सा गिरा, 10 फंसे, जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन ◾UP : 27 महीने बाद जेल से बाहर आए आजम खान, अखिलेश यादव ने Tweet कर किया स्वागत◾कृष्ण जन्मभूमि मामला : Court मस्जिद हटाने का अनुरोध करने वाली याचिका पर करेगी विचार ◾आज का राशिफल ( 20 मई 2022) ◾RCB vs GT ( IPL 2022 ) : कोहली के बल्ले से निकली आरसीबी की जीत और प्लेऑफ की उम्मीद◾पंजाब में कांग्रेस को पड़ी दोहरी मार : सिद्धू को एक साल की सजा, जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन◾भारतीय मुक्केबाज निकहत जरीन बनीं विश्व चैंपियन , PM मोदी ने दी बधाई ◾ इंडोनेशिया के ऐलान से भारत को राहत, जल्द ही कम हो सकते हैं खाने के तेल के दाम◾ अदालत में दाखिल याचिका को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- मुसलमानों के खिलाफ अविश्वास पैदा करने की हो रही कोशिश◾Gyanvapi News: ज्ञानवापी मस्जिद पर अभिनेत्री कंगना बोलीं- काशी के कण- कण में बसे हुए हैं भगवान शिव◾ RCB vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, यहां देखे दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन◾

UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा

यूपी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे। नड्डा आज बिजनौर और अमरोहा में दो अलग-अलग बैठकें करने वाले हैं। वह जफ्फरनगर, नगीना , बिजनौर , अमरोहा , मुरादाबाद, रामपुर और संभल की 30 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों, पार्टी पदाधिकारियों और चुनावी अभियान से जुड़े नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सबको एकजुट करने के साथ-साथ चुनावी जीत की रणनीति को लेकर मंत्र देंगे।

बताया जा रहा है जेपी नड्डा शनिवार दोपहर को बिजनौर पहुंचकर वहां मुजफ्फरनगर, नगीना और बिजनौर की 15 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जमीनी चुनावी माहौल का जायजा लेंगे और साथ ही जीत की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे। नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में सक्रियता बढ़ाने का भी निर्देश देंगे।

जमीनी स्तर पर चुनावी हालात का जायजा लेने नड्डा 

बिजनौर के बाद नड्डा अमरोहा के गजरौला पहुंच कर अमरोहा , मुरादाबाद , रामपुर और संभल की 15 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जमीनी चुनावी हालात का जायजा लेने के साथ ही चुनावी जीत को लेकर अहम मंत्र भी देंगे। नड्डा बिजनौर की तरह ही इस बैठक में भी पार्टी कार्यकतार्ओं और नेताओं को एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में सक्रियता बढ़ाने का निर्देश देंगे।

चुनाव 2022 : मिशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश को साधने रण में उतरे शाह - कैराना से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरूआत

आपको बता दें कि, शुक्रवार को नड्डा ने आगरा में ब्रज क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जीत की रणनीति पर चर्चा की थी। उम्मीदवारों की घोषणा के बाद नड्डा पहली बार शुक्रवार को आगरा गए थे और शनिवार को वो बिजनौर और अमरोहा जा रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर नड्डा पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं के साथ सिर्फ चुनावी हालात का जायजा ही नहीं ले रहे हैं बल्कि टिकट बंटवारे या अन्य किसी भी वजह से नाराज हुए नेताओं को मना कर सबको एकजुट कर चुनावों में सबकी सक्रियता बढ़ाने की रणनीति पर भी काम कर रहे हैं।