बीएचयू कैंपस के अय्यर छात्रावास के मेस में बाहरी लोगों के खाना खाने के खाने का विरोध करने पर बुधवार को कुछ छात्रों ने बवाल कर दिया। बवाल के दौरान मेस में जमकर पथराव और तोड़फोड़ हुई। उपद्रवी छात्रों ने अय्यर छात्रावास में घुसकर तोड़फोड़ के साथ छात्रावास में खड़ी 50 से अधिक बाइक व अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। उपद्रवियों ने कुछ छात्रों की पिटाई भी की। घटना के बाद आक्रोशित अय्यर छात्रावास के छात्रों ने उप्रदवी छात्रों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मेस में खाने को लेकर दोनों हॉस्टल के छात्रों में विवाद हुआ है। 2 घायल छात्रों को ट्रामा और इमरजेंसी भेजा गया है। एसओ भारत भूषण तिवारी ने बताया बिरला के बीपीएड, डीपीएड के स्टूडेंट अय्यर छात्रावास के मेस में खाना खाते है। खाना अय्यर छात्रावास के बच्चो को रोज कम पड़ जाता था। जिसको लेकर दो दिन से अय्यर हॉस्टल के स्टूडेंट, बिरला हॉस्टल के स्टूडेंटों को विरोध कर रहे थे।

आज फिजिकल एजुकेशन के स्टूडेंटों ने पहले हंगामा किया फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान कई गाड़िया और गमलों को तोड़ा गया है। बिरला सी के चार कमरों को चीफ प्रॉक्टर ने सीज कराया गया है, शक के आधार पर बिरला सी के 8-10 छात्रों को पुलिस ने लिया हिरासत में लिया गया है। सुरक्षकर्मियो के साथ चीफ प्राक्टर रोयना सिंह ने किया बिरला सी का निरक्षण कर सील करने का निर्देश दिया।