BREAKING NEWS

PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾

उत्तर प्रदेश : घाघरा नदी में नाव पलटने के बाद 14 लोग बचाए गए, चार लापता

उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के धनघटा क्षेत्र अंतर्गत घाघरा नदी में शनिवार सुबह डोंगी नाव पलट जाने से चार महिलाओं समेत 18 लोग डूब गए। डूबने वाली महिलाएं लापता हैं जबकि 14 लोग तैरकर बाहर आ गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि धनघटा क्षेत्र के बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग डोंगी नाव पर सवार होकर घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में बोई गई धान की फसल की कटाई करने जा रहे थे।

उसी दौरान नाव पलट गई और सभी लोग डूब गए। 14 लोग तैरकर बाहर आ गए जबकि दो महिलाएं चपरा पूर्वी की और दो बालमपुर की लापता हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन घाघरा नदी के तट पर पहुंच गया।

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, ऑड-ईवन में महिलाओं को मिलेगी छूट

तहसीलदार वंदना पांडेय ने बताया कि बालमपुर की माया (28), रेखा (28) और चपरा पूर्वी की रूपा (27), कविता (18) वर्ष लापता हो गई है जिनकी तलाश स्थानीय गोताखोर करने में जुट गए हैं। जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, एसपी ब्रजेश सिंह, एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ एके पांडेय, इंस्पेक्टर रणधीर मिश्र आदि मौके पर है।

इस बीच लखनऊ में जारी एक सरकारी बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए, जिलाधिकारी और एसपी को घटना स्थल पर पहुँचने तथा बचाव कार्य एवं हरसंभव सहायता तत्काल सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।