BREAKING NEWS

कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾कर्नाटक उपचुनाव : कांग्रेस नेता शिवकुमार ने मानी हार, बोले-लोगों ने दलबदलुओं को किया स्वीकार◾विभाजनकारी चालक के साथ कैब की सवारी है ‘कैब’ विधेयक: कपिल सिब्बल ◾शिवसेना ने केंद्र पर लगाया हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का आरोप◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई◾

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश : घाघरा नदी में नाव पलटने के बाद 14 लोग बचाए गए, चार लापता

 boat

उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के धनघटा क्षेत्र अंतर्गत घाघरा नदी में शनिवार सुबह डोंगी नाव पलट जाने से चार महिलाओं समेत 18 लोग डूब गए। डूबने वाली महिलाएं लापता हैं जबकि 14 लोग तैरकर बाहर आ गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि धनघटा क्षेत्र के बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग डोंगी नाव पर सवार होकर घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में बोई गई धान की फसल की कटाई करने जा रहे थे।

उसी दौरान नाव पलट गई और सभी लोग डूब गए। 14 लोग तैरकर बाहर आ गए जबकि दो महिलाएं चपरा पूर्वी की और दो बालमपुर की लापता हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन घाघरा नदी के तट पर पहुंच गया।

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, ऑड-ईवन में महिलाओं को मिलेगी छूट

तहसीलदार वंदना पांडेय ने बताया कि बालमपुर की माया (28), रेखा (28) और चपरा पूर्वी की रूपा (27), कविता (18) वर्ष लापता हो गई है जिनकी तलाश स्थानीय गोताखोर करने में जुट गए हैं। जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, एसपी ब्रजेश सिंह, एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ एके पांडेय, इंस्पेक्टर रणधीर मिश्र आदि मौके पर है।

इस बीच लखनऊ में जारी एक सरकारी बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए, जिलाधिकारी और एसपी को घटना स्थल पर पहुँचने तथा बचाव कार्य एवं हरसंभव सहायता तत्काल सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।