BREAKING NEWS

दिल्ली अनाज मंडी हादसा में फैक्ट्री मालिक हिरासत में◾TOP 20 NEWS 8 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PM मोदी ने दक्षेस चार्टर दिवस पर सदस्य देशों के लोगों को दी बधाई ◾संसद में नागरिकता विधेयक का पारित होना गांधी के विचारों पर जिन्ना के विचारों की होगी जीत : शशि थरूर◾अनाज मंडी हादसे के लिए दिल्ली सरकार और MCD जिम्मेदार: सुभाष चोपड़ा◾दिल्ली आग: PM मोदी ने की मृतक के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा◾दिल्ली आग: दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला◾दिल्ली आग : CM केजरीवाल ने मृतकों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान◾दिल्ली आग: अमित शाह ने घटना पर शोक किया व्यक्त, प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का दिया निर्देश◾कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का मोदी पर वार, कहा- खुले आम घूम रहे हैं अपराधी, PM हैं ‘‘मौन’’ ◾दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾दिल्ली: अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर PM मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख◾RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले - गोसेवा करने वाले कैदियों की आपराधिक प्रवृत्ति में आई कमी◾देवेंद्र फडणवीस का दावा- अजित पवार ने सरकार बनाने के लिए मुझसे किया था संपर्क◾उन्नाव रेप पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कहीं एनआरसी जैसा न हो सीएबी का हाल, आरएसएस बना रही रणनीति ◾झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश : सपा के पूर्व विधायक राधेलाल रावत भाजपा में हुए शामिल

 radhelal rawat

उन्नाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक राधेलाल रावत सोमवार को बडी संख्या में समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने श्री रावत और उनके समर्थकों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करायी। 

भाजपा की सदस्यता लेने वालों में आजमगढ़ नगर पालिका परिषद की निर्दलीय अध्यक्ष शीला श्रीवास्तव के और उनके पुत्र प्रणीत श्रीवास्तव भी शामिल रहे। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर उपस्थित रहे। इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि मोदी-योगी सरकार के लोककल्याण के लिए किये जा रहे कार्यो और योजनाओं का फायदा लोगों को मिला है और आम जनमानस का विश्वास भाजपा और उसके नेतृत्व के प्रति और अधिक बढ़ है। पूरी दुनिया में भारत सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरकर सामने आया है। 

अयोध्या विवाद : मुस्लिम पक्षकारों का आरोप-हिन्दु पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे ही किए जा रहे है सवाल

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए की समाप्ति, तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने सहित कई अन्य साहसिक निर्णय केन्द, सरकार ने लिये है। उन्होने कहा कि मोदी-योगी सरकारों द्वारा किये जा रहे कार्यो से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में विभिन्न दलो से जुड़ नेता और कार्यकर्ता भी भाजपा से जुड़ रहे है। 

आज सदस्यता ग्रहण करने वालों का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में भाजपा को मजबूत करते हुए मोदी-योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ आमजन तक पहुंचाने के लिए अपनी भूमिका का निर्वहन करें। इस अवसर पर उन्नाव के हसनगंज से जिला पंचायत सदस्य मनोज कन्नौजिया, सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख शशिकांत सिंह, विजय शर्मा, बीडीसी सदस्य मनोज कुमार, ग्राम प्रधान कुरौली रघुवीर मौर्य, पूर्व ब्लाक प्रमुख रेसू तिवारी, खुशीराम रावत, कुलदीप रावत, सपा के पूर्व विधानसभा सचिव कन्हैया सिंह, बसपा के पूर्व सेक्टर अध्यक्ष जगजीवन रावत, सपा के पूर्व सेक्टर अध्यक्ष सूर्यपाल रावत, बसपा के धरघटा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रणधीर मौर्य, पूर्व जिला सचिव बसपा राम किशोर पाल, ग्राम प्रधान श्रीराम, ताजमोहम्मद, सुभाष गोस्वामी, पप्पू गुप्ता, रामसागर यादव, पूर्व प्रधान अर्जुन यादव, राम कुमार लोधी, ग्राम प्रधान मनोज रावत, दिलीप सिंह सहित सैकड़ की संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।