BREAKING NEWS

नीतू और स्वीटी बनी विश्व चैम्पियन , PM मोदी ने दी बधाई ◾केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी राज्य कर्नाटक में रविवार को कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा◾कर्नाटक विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, सिद्धरमैया और शिवकुमार के नाम शामिल◾MP : कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में शाह ने कांग्रेस की खिंचाई की◾अरुणाचल पहुंचे जी20 प्रतिनिधि, रविवार को जा सकते हैं तवांग◾राजनीति में उन लोगों की आवाज बनने के लिए आया हूं जो अपनी आवाज नहीं उठा सकते : वरुण गांधी◾TMC ने प्रवक्ताओं की नयी सूची जारी की◾सावरकर पर संग्राम: राहुल गांधी की टिप्पणी पर CM शिंदे का कटाक्ष, बोले- कांग्रेस नेता खुद को क्या समझते हैं?◾‘कर्नाटक में डबल इंजन सरकार की वापसी तय’... दावणगेरे में बोले प्रधानमंत्री मोदी◾सोशल मीडिया दिशानिर्देश सरकारी कर्मचारियों को जम्मू-कश्मीर प्रशासन की खुली धमकी: महबूबा मुफ्ती ◾सोशल मीडिया दिशानिर्देश सरकारी कर्मचारियों को जम्मू-कश्मीर प्रशासन की खुली धमकी: महबूबा मुफ्ती ◾राहुल और तेजस्वी के समर्थन में उतरे ललन सिंह, BJP पर भड़के; बोले- देश में इमरजेंसी जैसे हालात◾PM Modi ने कहा - 'भारत हर एक व्यक्ति के प्रयासों से 'विकसित' टैग हासिल करेगा'◾Jammu Kashmir: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का ऐलान, केंद्रशासित प्रदेश में अगले साल से चलेगी वंदे भारत ट्रेन◾राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस से दूर क्यों है नीतीश कुमार ◾दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, संदीप बड़वासनिया गैंग के तीन सदस्य उत्तम नगर से गिरफ्तार◾महाराष्ट्र : BJP ने OBC का 'अपमान' करने के लिए राहुल गांधी का किया विरोध प्रदर्शन◾Tornado in Punjab: पंजाब के फाजिल्का में बवंडर से 12 लोग घायल, 30 घर क्षतिग्रस्त◾ राहुल गांधी पर भड़के केंद्रीय मंत्री रविशंकर,कहा राहुल पर मानहानि के 60 मामले चल रहे हैं◾तोशखाना मामले में इमरान खान को मिली राहत, लाहौर हाइकोर्ट ने दी जमानत◾

उत्तर प्रदेश: बेटे को डांटना पिता को पड़ा भारी, गुस्से में युवक ने पुलिस को लगाया फोन और भिजवा दिया जेल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां बेटे ने ही पिता को जेल भेज दिया है। ये मामला काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। लोग यही जानना चाहते है की बेटे ने अपने पिता के साथ ऐसा क्यों किया है। तो बता दे बेटे ने पिता के पास अवैध तमंचा होने की जनाकारी पुलिस को दे दी थी, जिसके बाद पुलिस ने पिता को अरेस्ट किया है। 

दरअसल, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सरायअकिल थाना क्षेत्र के खोपा गांव का है। यहां पिता बेटे को यह समझाने की कोशिश कर रहा था कि वह पढ़ाई करे, जिससे नाराज होकर बेटा पुलिस स्टेशन पहुंच गया और अपने पिता के अवैध हथियार के बारे में बता दिया, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए पिता को अरेस्ट कर लिया और उनसे पूछताछ होने लगी। 

पुलिस ने दी मामले में पूरी जानकारी 

हालांकि, पिता को इसका अंदाजा बिलकुल नहीं था की बेटे को समझाने का ये परिणाम उन्हें भुगतना पड़ेगा। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उनके पास एक कॉल आई थी, जिसमे एक लड़का उनसे कह रहा था कि उसके पिता अवैध तमंचा रखते है। जबकि उनके पास लाइसेंस नहीं है। पुलिस ने यह भी बताया कि बेटे-बाप के बीच नोकझोंक हुई थी, जिस वजह से यह खुलासा हो पाया है।