BREAKING NEWS

एंटीलिया मामले में सचिन वाजे पर UAPA के तहत चलेगा केस, दिल्ली HC ने खारिज की याचिका ◾हिंदुओं पर हमलों करने वालों के खिलाफ संयुक्त होकर लड़ना होगा - सांसद स्टारर ◾क्या है कर्नाटक में कांग्रेस का 'प्लान 60'? 'भारत जोड़ो यात्रा' में सोनिया के शामिल होने का खुला राज◾BJP सांसद की याचिका पर JMM नेता शिबू सोरेन को दिल्ली हाई कोर्ट का नोटिस◾केजरीवाल के मंत्री पर बीजेपी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा - राम और कृष्ण की पूजा ना करने की दिलाई शपथ◾दिल्ली : केंद्रीय विद्यालय में 11 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज◾गहलोत गुट के मंत्रियों पर सोनिया गांधी ने दिखाई नरमी, फिर टूटेगा पायलट का सपना?◾दिल्ली में Anti Dust अभियान शुरू, 14 नियमों का पालन जरूरी, उल्लंघन करने पर पांच लाख का जुर्माना◾Karnataka : दशहरे पर भीड़ ने मदरसे में घुसकर की जबरन पूजा, मुस्लिम संगठनों ने दी चेतावनी ◾मुंबई से 120 करोड़ रुपए की ड्रग्स जब्त, Air India के पूर्व पायलट समेत 2 गिरफ्तार◾झारखंड के दुमका में फिर लड़की के साथ हैवानियत की हदें पार, शादी से मना करने पर प्रेमी ने पेट्रोल डालकर जलाया ◾Rupee Value : नहीं संभल रहा रुपया, डॉलर के मुकाबले 82.33 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुंचा◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 1,997 नए मामले दर्ज, 9 लोगों की मौत◾अमेरिका : 20 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी स्टूडेंट की हत्या, आरोपी कोरियाई रूममेट गिरफ्तार◾उत्तराखंड हिमस्खलन : अब तक 19 शव बरामद, 80 घंटे बाद भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी◾असम के तीन दिवसीय दौरे पर अमित शाह-जेपी नड्डा, बीजेपी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन◾'भारत जोड़ो यात्रा' में आज प्रियंका गांधी वाड्रा नहीं होंगी शामिल, जानिए वजह◾अमित शाह के दौरे से कश्मीर में भाजपा गदगद, बारामूला की सभा में जुटी भीड़ देख जगी उम्मीदें◾आज का राशिफल (07 अक्टूबर 2022)◾Bharat jodo yatra: कंधे पर हाथ रख मां का स्वागत, 15 मिनट बाद राहुल ने भेजा, पर फिर लौट आईं सोनिया◾

योगी सरकार ने किये 14 IPS अधिकारियों के ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश सरकार ने गुरूवार को पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल करते हुए 14 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिये। गृह विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक पीटीएस उन्नाव शिवहरि मीणा को पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर बनाया गया है जबकि पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर हिमांशु कुमार को सेनानायक 28वीं वाहिनी पीएसी इटावा नियुक्त किया गया है। 

एसएसपी इटावा संतोष कुमार मिश्रा एसपी रामपुर तो एसपी रामपुर अजयपाल शर्मा को एसपी पीटीएस उन्नाव बनाया गया है। एसपी बाराबंकी आकाश तोमर को एसएसपी इटावा और एसपी गाजीपुर अरविन्द चतुर्वेदी को एसपी बाराबंकी बनाया गया है। 

नोएडा के SSP वैभव कृष्ण को योगी ने किया सस्पेंड, वायरल हुआ था विवादित वीडियो

प्रवक्ता ने बताया कि एसपी झांसी ओम प्रकाश सिंह को एसपी गाजीपुर, सेनानायक 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद मुनिराज को एसएसपी झांसी, अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर गौरव भंसवाल को एसपी हाथरस और एसपी हाथरस सिद्धार्थ शंकर मीणा को एसपी बांदा नियुक्त किया गया है। 

एसपी बांदा गणेश प्रसाद साहा अब एसपी मानवाधिकार लखनऊ होंगे जबकि एसएसपी एटीएस लखनऊ राजीव नारायण मिश्रा सेनानायक 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद बनाये गये हैं। एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी को एसएसपी गाजियाबाद और एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार सिंह को सेनानायक 15वीं वाहिनी पीएसी आगरा बनाया गया है।