क्रिस गेल ने किया लैला-लैला गाने पर डांस और सनी लियोन को दी चुनौती


वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस गेल अपना खतरनाक बेटिंग स्टाइल के लिए जितने मशहूर है उतने ही अपने मजाकिया अंदाज़ के लिए भी जाने जाते है। लेकिन कई बार उनका मजाक उनके लिए मुसीबत भी बन चुका है। लेकिन इस बार क्रिस गेल ने किया है एक बेहतरीन डांस वो भी बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन के गाने ‘लैला -लैला’ पर।

 वैसे तो ये गाना पहले ही बहुत हॉट था और क्रिस के इस डांस ने गाने को और भी चर्चित बना दिया है। क्रिस ने हाल ही में कहा था वो बॉलीवुड फिल्मे खूब देखते है और बॉलीवुड सितारों के भी जबरदस्त फैन है। उनकी बॉलीवुड के प्रति दीवानगी इस गाने में उनके डांस को देखकर जानी जा सकती है।

क्रिस ने काफी बारीकी से सनी के डांस स्टेप फॉलो किये है जो बताता है वो एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक अच्छे डांसर भी है। ये विडियो उन्होंने उन्होंने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसे अब तक करीब २ लाख लोग देख चुके है और उनका डांस देखकर शायद खुद सनी लियोन भी शर्मा जाए।

#CEO

A post shared by KingGayle ? (@chrisgayle333) on

वैसे तो वेस्ट इंडीज खिलाड़ी अपनी मनमौजी आदतों के लिए जाने जाते है , मैच के दौरान ही जिस तरह ये खिलाड़ी मस्ती करते नज़र आते है उससे अंदाजा लगा सकते है ये कितने खुश रहने वाले लोग है। इस विडियो में क्रिस एक हरे बैक ग्राउंड में , सफ़ेद रंग के सूट में डांस करते नज़र आ रहे है।

विडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैन्स को चुनौती देते हुए लिखा है की ‘लेडीज आपके लिए मेरी तरफ से चुनौती है मुझसे अच्छा डांस करके दिखाइए’, अब फैन्स ये चुनौती स्वीकार करे या न करे पर इस विडियो को पसंद जरूर कर रहे है। तो आप भी देखिये और एन्जॉय कीजिये इस विडियो को , शायद फिर आप भी क्रिस गेल के डांस के फैन हो जाएँ।